Bengaluru Crime News: दिलजले आशिक का कारनामा, सात कारों को बनाया निशाना

बेंगलुरु में एक दिलजले आशिक ने अपने गुस्से के इजहार में सात लोगों का नुकसान कर दिया। उसने 15 मिनट के अंदर सात कारों में तोड़फोड़ कर दी।

bangaluru crime latest,, crime news car vandalism, bangaluru crime news,
बेंगलुरु में एक शख्स ने सात कारों को बनाया निशाना 

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु में एक शख्स ने सात कारों को 15 मिनट में बनाया निशाना
  • प्रेमिका से संबंध टूटने के बाद कारों में की तोड़फोड़
  • बेंगलुरु पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी

दिल टूटा एक शख्स का हुआ लेकिन नुकसान कई लोगों का हुआ। जब उस शख्स की प्रेमिका ने संबंध तोड़ने का ऐलान किया तो वो इस कदर परेशान हो उठा कि अपने गुस्से का इजहार सात कारों पर निकाला। बेंगुलुरु के रहने वाले सतीश ने इस वारदात को गुरुवार की रात में 15 मिनट के अंदर अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है वो आरोपी ने अकेले ही घटना को अंजाम दिया था या उसके साथ कोई और भी शामिल था। इस संबंध में कार मालिकों ने शिकायत दर्ज कराई है और कार्रवाई की जा रही है।

पहले भी हो चुके हैं इस तरह के वारदात
इसी तरह का एक वाक्या फरवरी के महीने में भी सामने आया था जब एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की टू ह्वीलर को आग के हवाले कर दिया। उसने अपनी प्रेमिका को जान से मारने की धमकी भी दी थी। बाद में पीड़ित लड़की ने अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत की। 
अक्टूबर 2020 में एक अन्य घटना में, एक 52 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक ने कथित तौर पर तमिलनाडु में चेन्नई के न्यू वाशरमैनपेट इलाके में सात मोटरसाइकिलों में आग लगा दी। वह अपने बेटे के अपनी प्रेमिका से संबंध तोड़ने से इनकार करने पर नाराज था।

मामला तब सामने आया जब पुलिस ने ऑटो-रिक्शा चालक कर्णन को गिरफ्तार किया और उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया जिसने उसे 12 दिसंबर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।कर्णन के बेटे की पहचान अरुण के रूप में हुई, जो एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। कर्णन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। उसने अरुण को महिला से संबंध तोड़ने के लिए कहा था, लेकिन बाद में उसने इस फरमान को नजरअंदाज कर दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर