पड़ोसन संग प्यार करना पड़ा भारी, पहले काटा गया प्राइवेट पार्ट फिर दर्दनाक हत्या

प्यार करना कभी कभी भारी पड़ जाता है और कई बार तो जान पर भी बन आती है बिहार से ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक शख्स की निर्ममता के साथ हत्या कर दी गई।

murder in bihar
प्रतीकात्मक फोटो 

एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी के जननांगों को  कथित रूप से काट दिया और उसकी हत्या कर दी। घटना बिहार के गोपालगंज जिले में हुई। कथित तौर पर, मृतक का आरोपी की दूसरी पत्नी के साथ संबंध था। शनिवार की देर रात मृतक पड़ोसी की दूसरी पत्नी से मिलने के लिए अपने पड़ोसी के घर गया। इस दौरान, आरोपी के परिवार ने पीड़ित को पकड़ लिया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने पीड़ित के गुप्तांग को भी काट दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति का नाम बैजनाथ चौधरी है और उसकी उम्र करीब 54 साल थी आरोप है कि मृतक बैजनाथ चौधरी का पड़ोसी की दूसरी पत्नी के साथ अवैध संबंध था मृतक के अपने खुद के 8 बच्चे हैं, जिनमें तीन लड़के और पांच लड़कियां हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के  मुताबिक घटना तब सामने आई जब वह आदमी घर नहीं लौटा। इसके बाद, पीड़ित की पत्नी ने पुलिस से संपर्क किया और 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई,  महिला ने आरोप लगाया कि पड़ोसी सहित 5 आरोपियों ने जमीन विवाद के कारण उसके पति का अपहरण कर लिया।सोमवार की सुबह, पुलिस आरोपी के घर गई और वहां से पीड़ित का शव बरामद किया।

एक शख्स ने अपने रिश्तेदार की हत्या कर दी

ऐसे ही एक मामले में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने रिश्तेदार की हत्या कर दी क्योंकि उसे अपनी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह था। शख्स का उसकी पत्नी के साथ तनावपूर्ण संबंध था। उस व्यक्ति ने रिश्तेदार की हत्या करने के बाद खुद की जिंदगी भी खत्म कर ली। आरोपी शख्स, जिसकी पहचान शाहाल के रूप में हुई, कमरे में लटका हुआ पाया गया था

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर