क्रिसमस ईव पर पत्‍नी के साथ अंतरंग पल बिताना चाहता था कैदी, महिला ने किया मना तो काट लिया प्राइवेट पार्ट

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 27, 2020 | 20:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जेल में बंद कैदी क्रिसमस की पूर्व संध्‍या पर पत्‍नी के साथ अंतरंग पल बिताने की इच्‍छा रखता था, लेकिन पत्‍नी ने इससे मना कर दिया तो उसने अपना ही प्राइवेट पार्ट काट लिया। जेल स्‍टाफ ने उसे खून से लथपथ देखा।

क्रिसमस ईव पर पत्‍नी के साथ अंतरंग पल बिताना चाहता था कैदी, महिला ने किया मना तो काट लिया प्राइवेट पार्ट
क्रिसमस ईव पर पत्‍नी के साथ अंतरंग पल बिताना चाहता था कैदी, महिला ने किया मना तो काट लिया प्राइवेट पार्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मैड्रिड : जेल में बंद कैदी ने जब क्रिसमस की पूर्व संध्‍या पर पत्‍नी से मिलने की इच्छा जताई और पत्‍नी ने इससे इनकार कर दिया तो उसने नाराज होकर अपना प्राइवेट पार्ट ही काट लिया। यह घटना स्‍पेन की है, जहां खास अवसरों पर कैदियों को अपने स्‍पाउज के साथ अंतरंग वक्‍त बिताने का मौका दिया जाता है।

बताया जा रहा है कि साउथ-वेस्‍ट स्‍पेन के सांता मारिया स्थित एक जेल में एक कैदी ने क्रिसमस की पूर्व संध्‍या पर पत्‍नी के साथ अंतरंग पल बिताने की इच्‍छा जताई, पर पत्‍नी इसके लिए तैयार नहीं हुई। पत्‍नी के इनकार से वह इतना आहत हो गया कि उसने अपना प्राइवेट पार्ट ही काट लिया।

खून से लथपथ मिला कैदी

'डेली स्‍टार' की रिपोर्ट के अनुसार, जेल स्‍टाफ ने कैदी को खून से लथपथ देखा, जिसके बाद वे उसे जेल के हेल्‍थ सेंटर में ले गए। डॉक्‍टरों ने वहां उसका उपचार कर उसकी जिंदगी बचा ली। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि पत्‍नी के इनकार से वह हताश हो गया था, जिसके कारण उसने यह गंभीर कदम उठा लिया।

डॉक्‍टर इसकी भी जांच कर रहे हैं कि कहीं कैदी किसी तरह के मनोविकारों से तो नहीं जूझ रहा था। स्‍पेन में ऐसी ही घटना इस साल सितंबर में भी सामने आई थी, जब एक कैदी ने चाकू से अपने कान काट लिए थे और उसे चबा भी गया। अब एक बार फिर उसी तरह के घटनाक्रम से जेल स्‍टाफ भी हैरान हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर