Bihar: पत्नी से मामूली विवाद को लेकर नशे में धुत पिता ने 3 साल की बेटी को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

Bihar: डीएसपी मुख्यालय से पुलिस प्रवक्ता सतीश सुमन ने बताया कि आरोपी बिनोद पासवान नशे की हालत में घर लौटा था और अपनी पत्नी के साथ हंगामा करने लगा और इसी बीच सो रही तीन साल की बेटी की पिटाई कर दी, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

Bihar Drunk father kills 3 year old daughter over minor dispute with wife accused arrested
नशे में धुत पिता ने 3 साल की बेटी को मार डाला। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बिहार में एक पिता ने 3 साल की बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला
  • पत्नी से मामूली विवाद को लेकर नशे में धुत पिता ने घटना को दिया अंजाम
  • पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

Bihar: बिहार में एक पिता ने शराब के नशे में अपनी तीन साल की बेटी की हत्या कर दी। घटना मोतिहारी जिले के गायत्री नगर इलाके की है। आरोपी की पहचान बिनोद पासवान के रूप में हुई है। पत्नी से मामूली विवाद को लेकर आरोपी ने अपनी बेटी बेबी कुमारी को जमीन पर पटक कर मार डाला। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की मां मनीषा देवी ने बाद में खुलासा किया कि बिनोद एक ऑटो-रिक्शा ड्राइवर था और अक्सर नशे की हालत में काम से लौटता था। उसने आगे कहा कि आरोपी अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर उसके साथ मारपीट करता था।

नशे में धुत पिता ने 3 साल की बेटी को मार डाला

पुलिस ने कहा कि उस दिन भी जब वह घर आया तो वो शराब के नशे में अपनी पत्नी की पिटाई करने लगा। जब पत्नी ने इसका विरोध किया और उसे अधिक न पीने को कहा तो वह सो रही तीन साल की बेटी को पटकने लगा, जिससे उसकी मौत हो गई।  इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नाबालिग लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कानपुर में बुजुर्ग दंपती की हत्या का पर्दाफाश, गोद ली हुई बेटी ने ही प्रॉपर्टी के लिए मार डाला माता-पिता को

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

डीएसपी मुख्यालय से पुलिस प्रवक्ता सतीश सुमन ने बताया कि आरोपी बिनोद पासवान नशे की हालत में घर लौटा था और अपनी पत्नी के साथ हंगामा करने लगा और इसी बीच सो रही तीन साल की बेटी की पिटाई कर दी, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। सिटी पुलिस ने पत्नी के बयान पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Mumbai Crime: मुंबई में सनसनी, कांदिवली में ड्राइवर ने तीन महिलाओं की हत्‍या कर लगाई फांसी, मिला सुसाइड नोट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर