Assam: गुस्साई भीड़ ने महिला को नग्न कर पीटा, जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया, लगाया ये आरोप

Assam: असम के बारपेटा जिले में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। पंचायत में वरिष्ठ पद पर काबिज महिला के साथ मारपीट की गई, उसे जूतों की माला पहनाकर गांव में परेड कराई गई।

woman
महिला के साथ अभद्र व्यवहार 

मुख्य बातें

  • भीड़ ने महिला के साथ मारपीट की
  • महिला पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगा
  • महिला के साथ अभद्र व्यवहार पर ग्रामीणों ने खुशी जाहिर की

नई दिल्ली: असम के बारपेटा जिले में एक महिला को स्थानीय लोगों द्वारा कथित तौर पर नग्न कर जूतों की एक माला पहनाकर घुमाया गया है। मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद महिला को गुस्साई भीड़ से बचाया गया। कथित तौर पर महिला को स्थानीय लोगों द्वारा पीटा गया जो ग्राम पंचायत पर किसी बात से नाराज थे। पीड़ित महिला स्थानीय पंचायत में वरिष्ठ पद पर है।

दरअसल, घटना के दिन इलाके में रहने वाले कई लोग प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार के विरोध में सामने आए। कथित तौर पर परेशान स्थानीय लोगों ने महिला की पिटाई कर दी। पुलिस ने कहा कि जब महिला को नग्न किया जा रहा है, उसकी पिटाई की जा रही थी तब व्यक्तियों का एक समूह जयकार कर रहा था और डांस कर रहा था। आरोपियों ने कथित तौर पर महिला को जूते की माला पहनने के लिए मजबूर किया और उसे गांव में परेड कराई।

गुस्साई भीड़ ने आरोप लगाया कि महिला भ्रष्ट आचरण में शामिल थी। ग्रामीणों ने गुस्साई भीड़ को महिला पर हमला करने से नहीं रोका, उन्होंने पंचायत के कार्यालय में रखे फर्नीचर से भी तोड़फोड़ की। बेलगाम भीड़ ने इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और दस्तावेजों को नष्ट कर दिया। स्थानीय पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर