अलवर पुलिस ने अंडरवियर में 13 लोगों की निकाली परेड, किया था ये गुनाह, VIDEO वायरल

देश
Updated Sep 23, 2019 | 18:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजस्थान के अलवर में पुलिस ने सड़क पर 13 लोगों को अर्धनग्न कर घुमाया। इनके हाथों में हथकड़ी और भारी पुलिस बल भी तैनात था। दरअसल इन पर आरोप है कि इन्होंने थाने से खूंखार अपराधी को भगाया था।

ALWAR
आरोपियों को घुमाया 

अलवर: हरियाणा के गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पापला की 6 सितंबर को पुलिस थाने से भगाने में मदद करने के लिए कुल 13 आरोपियों को पुलिस ने रविवार को अलवर के बहरोड़ में अर्धनग्न कर परेड कराई। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हथकड़ी लगाए हुए इन लोगों को बीच सड़क पर घुमाया गया। पुलिस अधीक्षक (SP) अमनदीप सिंह कपूर ने कहा कि क्राइम सीन के पुनर्निर्माण और तथ्यों को वेरिफाई करने के लिए आरोपियों की परेड कराई गई।

उन्होंने कहा, 'परेड आरोपी की पहचान के लिए नहीं थी। ऐसा केवल अपराध स्थल के पुनर्निर्माण के लिए किया गया। हम उनकी उपस्थिति की पुष्टि कर रहे थे। मामले में नई बातें सामने आ रही हैं।' अंडरवियर बनियान में परेड कर रहे इन लोगों को देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग जमा हुए। इसका वीडियो भी वायरल हुआ।

बहरोड़ पुलिस स्टेशन फायरिंग मामले में लापरवाही के लिए निलंबित किए गए डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (डीएसपी) सहित दो हेड कांस्टेबल को सेवा से हटा दिया गया था। विक्रम गुर्जर को 6 सितंबर को पुलिस स्टेशन पर हमले के बाद हिरासत से भगा लिया गया था।

10 से अधिक सशस्त्र व्यक्तियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया था और कट्टर अपराधी को मुक्त करा लिया था, जिसके खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में कई मामले दर्ज किए गए थे। इसके बाद बहरोड़ पुलिस स्टेशन के सभी 69 पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन ले जाया गया और उनके स्थानों पर नए सिरे से तैनाती की गई।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...