Alwar: बदमाशों ने बोला फाइनेंस ऑफिस पर धावा, एक कर्मचारी की सूझबूझ से टली बड़ी लूट

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Sep 03, 2021 | 12:51 IST

राजस्थान के अलवर में एक फाइनेंस और गोल्ड लोन ऑफिस पर बदमाशों ने लूट के इरादे से हमला किया। इस दौरान ऑफिस के कर्मचारी ने सूझबूझ दिखाते हुए इमरजेंसी अलार्म बजा दिया जिससे बड़ी लूट होते-होते बच गई।

Alwar, miscreants attacked the finance office, a big robbery was averted due to the understanding of an employee
बदमाशों का फाइनेंस ऑफिस पर धावा, कर्मचारी ने टाली बड़ी लूट 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के अलवर स्थित फाइनेंस और गोल्ड लोन कंपनी पर बदमाशों का धावा
  • लूट के इरादे से आए बदमाशों ने गार्ड और कर्मचारियों के साथ की पिटाई
  • एक कर्मचारी की सूझबूझ से टली बड़ी लूट

अलवर (राजस्थान): अलवर शहर के बिजली चौराहे के समीप स्थित फाइनेंस ओर गोल्ड लोन के ऑफिस में आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे 5 हथियार बंद नकाबपोश बदमाशों ने घुस कर गार्ड सीताराम ओर बैंककर्मियों पर पिस्टल की बट से हमला कर घायल कर दिया। बदमाशों ने बैंक कर्मियों को बन्दूक की नोक पर लेकर बंधक बनाकर लॉकर की चाबी मांगी। लेकिन एक बैंककर्मी राजसिंह ने बहादुरी का परिचय देते हुए अलार्म बजा दिया। अलार्म बजने के बाद बाइक सवार हथियारों से लैस बदमाश भाग छूटे। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुची ओर सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

कर्मचारियों को आई चोटें

अलवर स्थित फाइनेंस ब्रांच ऑफिस में डकैती के इरादे से हथियारबंद बदमाश गुस्से। बदमाशों ने वहां मौजूद गार्ड व अन्य कर्मचारियों से मारपीट की। कर्मचारियों के गंभीर चोटें आई हैं। जिनका इलाज सरकारी अस्पताल में कराया। बदमाशों को देखकर वहां मौजूद कर्मचारियों ने सायरन बजा दिया। जिसके बाद सभी हथियारबंद बदमाश मौके से फरार हो गए।

गार्ड को मारकर किया घायल

बिजली घर चौराहे के पास स्थित फाइनेंस के ऑफिस में शुक्रवार सुबह चार से पांच हथियारबंद बदमाशों ने घुसते ही वहां मौजूद गार्ड के साथ मारपीट की व घायल कर दिया। इसके बाद अन्य मौजूद कर्मचारियों ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने उन लोगों से भी मारपीट की। इसी बीच वहां मौजूद कर्मचारियों में से एक ने खुद को कमरे के अंदर बंद कर सायरन बजा दिया। जिसके बाद सायरन की आवाज सुनकर हथियारबंद बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल गार्ड ने बताया चार से पांच हथियारबंद बदमाश डकैती के इरादे से आए थे। 

जांच में जुटी पुलिस

 जैसे ही ऑफिस खुला सभी बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाश लॉकर रूम की चाबी मांगने लगे। लेकिन कर्मचारियों ने चाबी नहीं दी। उनका विरोध किया इस पर बदमाशों ने वहां मौजूद कर्मचारियों का गार्डों के साथ मारपीट की घायल गार्ड का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि सभी बदमाशों के हाथ में हथियार थे। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर