Ahemadabad Crime News: शिक्षिका का पति निकला बलात्कारी, 2 साल बाद पुलिस के कब्जे में

अहमदाबाद पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो बलात्कार के मामले में आरोपी था और पिछले दो वर्ष से फरार था।

Ahemadabad Crime News: शिक्षिका का पति निकला बलात्कारी,2 साल बाद पुलिस के कब्जे में
गुजरात के अहमदाबाद की वारदात 

अहमदाबाद। करीब दो साल के बाद रेप का आरोपी शख्स गुजरात पुलिस के कब्जे में है। मामला संगीन इसलिए हैं कि आरोपी ने ना सिर्फ पीड़ित के साथ बलात्कार किया बल्कि उसे जान से मारने की धमकी भी है। वारदात 2019 की है जब पीड़ित ट्यूशन पढ़ने के लिए अपनी टीचर के घर गई थी। पीड़ित ने जो अपनी आपबीती सुनाई है वो मार्मिक है।

शिक्षिका का पति निकला बलात्कारी
पीड़ित का कहना है कि 2019 में एक दिन जब वो अपनी टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने के लिए गई तो देखा कि टीचर नहीं थीं। इस बीच उसके टीचर के पति आए और कहा कि उनकी पत्नी कुछ देर में आ जाएंगी। वो उनके घर में इंतजार करती रही। लेकिन टीचर के पति ने मौके का फायदा उठाकर रेप किया और कहा कि अगर किसी से शिकायत करेगी तो वो जान से मार देगा। वो अपने घर आई और मां बाप को घटना के बारे में बताई। 2019 में पुलिस में इस बावत शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रेप और पाक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। 

2012 में इसी तरह की वारदात हुई थी
2012 में इसी तरह की घटना में, एक 42 वर्षीय व्यक्ति को एक 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसने अपनी पत्नी से ट्यूशन लिया था। पुलिस ने कहा था कि आरोपी पीड़िता के साथ एक साल से शारीरिक रूप से जुड़ा हुआ था।कक्षा 9 की बच्ची के पेट में दर्द होने की शिकायत के बाद उसकी माँ को शिकायत हुई। लड़की को एक डॉक्टर के पास ले जाया गया, जिसने कहा कि लड़की गर्भावस्था के लक्षण दिखा रही है।

लड़की की मां ने उसे विश्वास में लिया और उससे घटना के बारे में पूछा। पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि उसके ट्यूशन शिक्षक के पति ने उससे दोस्ती की और उसके साथ यौन संबंध बनाए। उसने उसे किसी के सामने प्रकट नहीं करने के लिए कहा। माता-पिता ने पूछा। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की अब उस शख्स से नहीं मिलेगी और अगर उसने उससे संपर्क किया तो वो उसके बारे में पुलिस को जानकारी देगी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर