Mumbai: प्यार में मिला रिजेक्शन तो खफा हुआ आशिक, छात्रा के घर भेजने लगा Sex Toy

Mumbai Crime News: आरोपी शख्स ने पहले छात्रा को प्रपोज किया लेकिन उसका प्रपोजल रिजेक्ट हो गया जिससे शख्स बौखला गया। इसके बाद उसने छात्रा का नंबर पोर्न साइट पर भी डाल दिया।

After rejected love proposal, a 26-year-old man in Mumbai began sending sex toys to girl
प्यार में मिला रिजेक्शन, तो छात्रा को Sex Toy भेजने लगा आशिक (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने की ऐसी हरकत कि पहुंचा सलाखों के पीछे
  • छात्रा को किया था प्रपोज, रिजेक्ट होने पर मोबाइल नंबर डाला पोर्न साइट पर
  • आरोपी छात्रा के घर भिजवाने लगा था सेक्स टॉयज

मुंबई:  एक शख्स जो एक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन छात्रा ने उसका प्रपोजल ठुकराया तो वह बौखला गया। इसके बाद वह ऐसी हरकत पर उतरा कि फिलहाल वह जेल की सलाखों के पीछे है। मामला मुंबई का है जहां मलाड साइबर सेल ने एक ऐसे प्रेमी को अरेस्ट किया जो अपनी ही पड़ोस में रहने वाली लड़की को लगातार कई तरह से परेशान कर रहा था। आरोपी की उम्र 26 साल बताई जा रही है। कॉलेज की छात्रा के प्यार में पागल शख्स ने उसका नंबर पोर्न साइट पर डाल दिया था।

छात्रा को किया था प्रपोज
खबर के मुताबिक आरोपी शख्स ने काफी समय पहले छात्रा को प्रपोज किया था लेकिन उसने प्रपोजल को रिजेक्ट करते हुए इसका विरोध किया। इसके बाद आरोपी छात्रा को और परेशान करने लगा था बदला लेने के लिए उसने छात्रा का नंबर पोर्न साइट पर डाल दिया। इसके बाद युवती के पास तरह-तरह के कॉल आने लगे और दूसरी तरफ से लोग उससे सेक्स संबंध बनाने की मांग करने लगे। कुछ समय पहले तो हद हो गई जब छात्रा के घर पर उसे सेक्स टॉय कूरियर किए गए।

ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि छात्रा के फोन नंबर को पोर्न साइट पर अपलोड करने और सेक्स टॉयज ऑनलाइन ऑर्डर करने के लिए इस्तेमाल किए गए आईपी एड्रेस एक ही है, जिसके बाद आरोपी का पता लग गया और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इतना शातिर था कि वह सेक्स टॉयज की डिलीवरी कैश ऑन डिलीवरी कराता था लेकिन हर बार पीड़िता मना कर देती थी। एक बार उसने खोलकर देखा तो उसमें सेक्स टॉय था।  

मलाड़ पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज लिया है। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर