Indore: 12वीं की छात्रा को दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार, गैंगरेप में सहेली ने भी दिया साथ

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 26, 2021 | 12:20 IST

Indore Gangrape: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक छात्रा के साथ उसी के साथियों ने रेप किया। रेप की वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब पीड़िता पिकनिक मनाकर लौट रही थी।

A student from Indore was allegedly gang-raped by three youth, four booked
12वीं की छात्रा को उसके दोस्तों ने ही बनाया हवस का शिकार 

मुख्य बातें

  • इंदौर में 12वीं की छात्रा को दोस्तों ने बनाया हवस का शिकार
  • पीड़िता के साथ लसुड़िया इलाके में किया गया गैंगरेप
  • पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती, आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ केस

इंदौर : इंदौर की एक छात्रा को बुधवार को यहां तीन युवकों ने कथित तौर पर बहकाया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया। पुलिस ने तीन युवकों आशीष, निपुल और रितेश और पीड़िता की महिला मित्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  पुलिस के मुताबिक घटना 23 अगस्त की है जब पीड़िता, उसका दोस्त और तीनों लोग पिकनिक मनाने मांडव गए थे। लौटते समय तीनों पीड़िता को लसुड़िया इलाके में एक आरोपी के घर ले गए, जिसके बाद उन्होंने उसके साथ बहला-फुसलाकर गैंगरेप किया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना का पता तब चला जब घटना के बाद तीनों मौके से फरार हो गए और पीड़िता ने अपने परिजनों को फोन किया, जो उसे लसुड़िया थाने ले गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश रघुवंशी ने कहा, 'लसुड़िया पुलिस ने तीनों युवकों और उसकी महिला मित्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।'

सहेली ने भी दिया आरोपियों का साथ

पीड़िता 12वीं की छात्रा बताई जा रही है। खबर के मुताबिक पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया जिसे पीकर वह बेहोश हो गई। इसके बाद सभी आरोपियों ने बारी-बारी से उसका रेप किया। इस दौरान उसकी सहेली भी वहां मौजूद रही और आरोपियों का साथ देते रही। खबर के मुताबिक आरोपियों में एक पीड़िता की सहेली का ब्वॉयफ्रेंड भी था। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर