पत्नी के नहाने तथा कपड़े बदलने का चुपके से वीडियो बनाता था पति, फिर जीजा को करता था फॉरवर्ड

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 23, 2021 | 13:17 IST

 मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्तों को शर्मशार करने का एक मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर जीजा को भेजे जिसने बाद में साले की पत्नी का रेप कर दिया।

Husband sent porn videos of wife bathing, changing clothes to brother-in-law in Gwalior MP
पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर जीजा को भेजता था पति, फिर.. (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया रिश्तो को तार-तार करने का मामला
  • अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर जीजा को भेजता था साला
  • जीजा ने घर आकर किया साले की पत्नी को ब्लैकमेल, किया रेप

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेज दिए। इशके बाद जीजा ने ग्वालियर आकर साले की पत्नी को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जीजा ने धमकी दी कि अगर वह (साले की पत्नी) उसके साथ संबंध नहीं बनाती है तो उसके वीडियो वायरल कर देगा। इसके बाद जीजा ने कई बार साले की पत्नी का रेप किया।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत
पति और उसके जीजा की हरकतों से तंग आकर पत्नी अंतत: पुलिस की शरण में पुंहची और अपनी आपबीती बयां करते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी। इसके बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ आरोपी जीजा जो पूर्व मंत्री की सुरक्षा में पीएसओ के रूप में पदस्थ था, उसने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली और एक सुसाइड नोट भी लिखा। इस सुसाइड नोट में उसने साले की पत्नी और ससुर पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा दिया।

जीजा ने सुसाइड नोट मे ंलगाए आरोप
अब पुलिस के सामने भी मामला उलझ सा गया है। आज तक की खबर के मुताबिक, सुसाइड नोट में युवक के जीजा ने 30 लाख रुपये की मांग किए जाने की बात भी लिखी है। पुलिस के मुताबिक युवक चुपचाप अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो उस समय बनाता था जब वह नहाती थी या कपड़े बदलती थी। इसके बाद वह वीडियोज को अपने जीजा को भेज देता था। पुलिस के मुताबिक जीजा इसके बाद उसके घर आया तथा साले की पत्नी से अश्लील हरकत करते हुए संबंध बनाने का दवाब बनाया और फिर गेस्ट हाउस ले जाकर रेप किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर