पहले की हत्या फिर लगाना चाहता था शव को ठिकाने, फिर रिक्शा चालक के साथ हुआ ऐसा

Delhi News: दिल्ली के महिपालपुर में एक रिक्शा चालक ने एक शख्स की हत्या कर दी और फिर उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

crime
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति को एक शव को कथित रूप से ठिकाने लगाने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह घटना दिल्ली के महिपालपुर इलाके की है। शनिवार तड़के गश्त कर रहे एक पुलिसकर्मी ने एक रिक्शा चालक को देखा। हेड कांस्टेबल ने उसे रोका तो देखा कि रिक्शे पर पीछे लाश रखी हुई है। उसने तुरंत रिक्शा चालक को पकड़ लिया और पीसीआर कॉल की। मौके पर पहुंची टीम ने रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया। 

शव की शिनाख्त नहीं हो सकी, लेकिन 22 जुलाई की एक पार्किंग पर्ची पीड़ित की जेब से मिली है और उसके बाएं हाथ पर एक टैटू है। इस बीच पूछताछ के दौरान रिक्शा वाले ने पुलिस को बताया कि वह महिपालपुर में बिल्डिंग में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करता था। 

समरेश के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने कहा कि शुक्रवार देर रात एक व्यक्ति शराब के नशे में बेसमेंट में घुस गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। उसने कहा कि उनका आपस में झगड़ा हो गया और उसने उस व्यक्ति के चेहरे पर प्रहार किया और जब वह गिर गया, तो उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसने पुलिस को बताया कि वह शव ठिकाने लगाने जा रहा था। इसी दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है और मृतक की पहचान का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर