मंदिर से पानी पीने पर युवक को बेरहमी से पीटा, सामने आया परेशान करने वाला वीडियो, पुलिस ने की ये कार्रवाई

क्राइम
Updated Mar 14, 2021 | 21:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मुस्लिम युवक को एक मंदिर में पानी पीने के लिए पीटा गया। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

video
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दरअसल, उस पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग मुस्लिम लड़के को मंदिर में पानी पीने पर पीटा। इसका वीडियो सामने आया, जिसमें वो आरोपी बेरहमी से युवक की पिटाई कर रहा है। आरोपी की पहचान बिहार के भागलपुर के रहने वाले श्रृंगी नंदन यादव के रूप में हुई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी पीड़ित युवक से उसका नाम पूछता है। युवक उसे अपना नाम आसिफ बताता है। इसके बाद वो उसके बाप का नाम पूछता है तो युवक अपने पिता का नाम बताता है। आरोपी फिर पूछता है कि मंदिर में क्या कर रहा है। वह बताता है कि वह मंदिर में पानी पीने आया था। 

इसी के बाद वो शख्स युवक को बुरी तरह से पीटने लगता है। वीडियो सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गाजियाबाद पुलिस ने जानकारी दी, 'वीडियो का तत्काल संज्ञान लेकर मार पिटाई करने वाले व्यक्ति श्रृंगी नंदन यादव निवासी गोपालपुर थाना संवारा भागलपुर बिहार एवं वीडियो बनाने वाले युवक शिवानंद पुत्र रामचरण निवासी सी-79 वेस्ट विनोद नगर थाना मंडावली, दिल्ली को भी गाजियाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।' 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर