Ayodhya: दुर्गा पूजा पंडाल में घुसकर 4 युवकों ने की फायरिंग, 1 की मौत, 2 बच्चियां घायल

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में दुर्गा पूजा पंडाल में हुई फायरिंग में 1 शख्स की मौत हो गई, जबकि 2 बच्चियां घायल हैं। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

crime
अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बुधवार रात करीब 10 बजे दुर्गा पूजा पंडाल में घुसकर चार युवकों ने अचानक से फायरिंग कर दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली चलाने वाले चार युवकों में से एक को पुलिस ने पकड़ लिया और बदमाशों के वाहन जब्त कर लिए गए।

12 और 14 साल की दो लड़कियां घायल हो गईं और उन्हें अयोध्या जिला अस्पताल से लखनऊ भेजा गया। अयोध्या पुलिस के मुताबिक, यह आपसी रंजिश का मामला था और सभी बदमाशों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार युवक ने अन्य तीन बदमाशों के बारे में पुलिस को सूचना दी और पुलिस की चार टीमों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना कर दिया गया है। 

अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि अयोध्या के देवकाली इलाके में बीती रात हमलावरों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और उसके परिवार की दो लड़कियां घायल हो गईं। एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है। कुछ लोग घटना को दुर्गा पूजा से जोड़ रहे हैं, जो गलत है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर