Crime: सीरियल देखकर आया आइडिया, प्रेमिका ने सोफे के नीचे गाड़ दिया प्रेमी का शव 

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 19, 2021 | 11:33 IST

Crime News: UP के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के शव को सोफे के नीचे गाड़ दिया और बाद में पुलिस को भी गच्चा देने की कोशिश की।

A girlfriend buried the lover's body under the sofa in Ghaziabad, idea came after seeing the serial
Crime: प्रेमिका ने सोफे के नीचे गाड़ दिया प्रेमी का शव 

मुख्य बातें

  • मुरादनगर में सामने आई सनसनीखेज वारदात
  • प्रेमिका ने अपने घर पर सोफे के नीचे दफन किया प्रेमी का शव
  • एक आईसक्रीम वाले ने खोली पोल तो पुलिस के सामने टूट पड़ी प्रेमिका

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में आने वाले मुरादनगर में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। कुछ दिन पहले खैराजपुर गांव से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए मुरसलीम को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने मुरसलीम की प्रेमिका के घर से उसका शव बरामद किया है जिसे सोफे के नीचे गाड़ा गया था। इस काम को किसी और ने नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका ने ही अंजाम दिया था। आरोपी प्रेमिका फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ जारी है।

टीवी सीरियल से मिला आइडिया

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में प्रेमिका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रेमिका ने बताया कि टीवी सीरियल देखकर उसे शव को सोफे के नीचे दबाने का आइडिया मिला था जिसके बाद उसने घर के अंदर गड्डा खोदा और फिर प्रेमी के शव को उसमें गाड़ दिया औऱ ऊपर सोफा रख दिया। घर के अंदर बदबू ना आए इसके लिए शव के ऊपर खूब नमक डाल दिया। खबर के अनुसार, प्रेमिका ने जब मुरसलीम से शादी करने से इंकार किया था उसने प्रेमिका के घर पर ही उसके दुपट्टे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका ने जब यह देखा तो वह घबरा गई।

पुलिस को दी गच्चा देने की कोशिश

इसके बाद उसने मुरसलीम के शव को फंदे से नीचे निकाला और घर के अंदर गड्डा खोदकर वहीं शव को गाड दिया। जब पुलिस ने सख्ती की तो प्रेमिका ने बताया की टीवी सीरियल देखकर उसके मन में यह आइडिया आया था। प्रेमिका और मुरसलीम के घर के बीच महज 200 मीटर की दूरी है। पुलिस के पास जब मुरसलीम के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने कई जगह उसकी तलाश की, यहां तक कि जंगल में भी तलाशी अभियान चलाया। जब पड़ोसियों ने प्रेमिका के घर की तलाशी लेने को कहा तो पुलिस ने वहां भी तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद जब पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया तो भी युवती ने कुछ नहीं बताया।

आइसक्रीम वाले ने खोली पोल
इसके बाद पुलिस ने मृतक मुरसलीम के फोन की तलाश की तो उसका सिम दो दिन पहले बागपत के ढिकौली में एक्टिव मिला। पुलिस ने इस नंबर पर संपर्क किया तो कपिल नाम के आइसक्रीम बेचने वाले शख्स ने फोन उठाया।  कपिल ने पुलिस को बताया कि वह जब खैराजपुर गांव गया था तो वहां युवती ने आइसक्रीम खरीदी और पांच सौ का नोट दिया,  बांकि पैसे उसने युवती को लौटा दिए। जब उसने पांच सौ का नोट खोला तो उसमें एक सिम मिली। इसके बाद पुलिस ने जब युवती से कपिल का आमना सामना कराया तो उसने युवती की पहचान कर ली जो मृतक की प्रेमिका थी। इसके बाद प्रेमिका ने सारा सच बयां कर दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर