बेटे की गैरमौजूदगी में पिता का हुआ बहू से अफेयर, पता चलने पर उठाया ये कदम, बचने के लिए चली चालाकी

Patna Crime News: बिहार के पटना में एक पिता ने अपने बेटे की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि बेटे को पिता और उसकी पत्नी के बीच चल रहे अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था।

murder
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: बिहार के पटना से एक चौंकाने वाली घटना आई है। यहां एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी। दरअसल, उसे अपने पिता का अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों के बारे में पता चल गया था। कोदरा इलाके के रहने वाले मिथिलेश रविदास ने न सिर्फ अपने बेटे की हत्या की बल्कि अपने अपराध को छुपाने की कोशिश में पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई।

पालीगंज थाने के डीएसपी राजीव सिंह ने बताया कि आरोपी का 22 साल का बेटा सचिन गुजरात में कार्यरत था। दूर रहने के दौरान मिथिलेश का अपनी बहू से अफेयर चल रहा था। मामले की भनक लगते ही सचिन सात जुलाई को जांच करने घर लौटा। हालांकि, उसके पिता द्वारा उसके लापता होने की सूचना दिए जाने के दो दिन बाद ही पुलिस ने उसका शव पटना के एक उपनगर से बरामद कर लिया।

जांच करने पर पुलिस को मिथिलेश और सचिन की पत्नी के बीच नाजायज संबंध के बारे में पता चला। डीएसपी राजीव सिंह ने कहा कि जब राजीव घर वापस आया तो उसके और उसके पिता के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। बहस के दौरान मिथिलेश ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बगीचे में छिपा दिया। पुलिस ने कहा कि उसने अपने बेटे के कथित अपहरण में पांच लोगों को संदिग्ध के रूप में नामित करते हुए उसी दिन एक लापता रिपोर्ट दर्ज की।

गुमशुदगी की रिपोर्ट कुछ देर के लिए पुलिस से मिथिलेश को बचाने में कामयाब रही, लेकिन उन्होंने जल्द ही उसे पकड़ लिया। मिथिलेश को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह सलाखों के पीछे है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर