बेहद शर्मनाक! यूपी के अलीगढ़ में एक डॉक्टर ने कोरोना पेशेंट के साथ की रेप की कोशिश

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jul 22, 2020 | 19:46 IST

Doctor Attempts to Rape COVID-19 Positive Patient: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के डीडीयू अस्पताल में एक ऑफ ड्यूटी डॉक्टर ने एक कोविड ​​-19 पॉजिटिव मरीज से दो रेप करने का प्रयास किया।

A Doctor attempts to rape COVID-19 positive patient twice at Aligarh hospital in UP
लड़की का आरोप है कि डॉक्टर ने दो बार उसे गलत तरीके से हाथ लगाया (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • अलीगढ़ के डीडीयू अस्पताल में एक ऑफ ड्यूटी डॉक्टर ने एक कोरोना पॉजिटिव मरीज से रेप का प्रयास किया
  • 28 वर्षीय मरीज को कोरोना पॉजिटिव परीक्षण के बाद अलीगढ़ के डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • लड़की का आरोप है कि डॉक्टर ने दो बार उसे गलत तरीके से हाथ लगाया

अलीगढ़: एक शर्मनाक घटना में, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) के डीडीयू अस्पताल (DDU Hospital) में एक ऑफ ड्यूटी डॉक्टर (Doctor) ने एक कोरोना पॉजिटिव मरीज से दो बार बलात्कार करने (Attampt to Rape) का प्रयास किया। 28 वर्षीय मरीज को गाजियाबाद में कोरोना पॉजिटिव परीक्षण के बाद अलीगढ़ के डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, ड्यूटी पर नहीं था, डॉक्टर ने वार्ड में प्रवेश किया और रात में दो बार महिला से बलात्कार करने की कोशिश की।

पीड़िता के बयान के आधार पर, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (2) के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया है और आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। डीडीयू अस्पताल के सीएमएस डॉ. एबी सिंह ने कहा, 'मामला हमारे संज्ञान में आया है। पीड़िता ने शिकायत दर्ज की है। लड़की अलीगढ़ की रहने वाली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।'

लड़की का आरोप-डॉक्टर ने दो बार उसे गलत तरीके से हाथ लगाया

लड़की का आरोप है कि डॉक्टर ने दो बार उसे गलत तरीके से हाथ लगाया और उसके प्राइवेट पार्ट को टच किया उसने इस घटना के बारे में अपने पिता को बताया,जिसके बाद फिर उसके घरवालों ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।

इस बीच, अलीगढ़ के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा है कि बलात्कार का प्रयास किया गया है और पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। चंद्र भूषण सिंह, डीएम, अलीगढ़ ने कहा, 'छेड़छाड़ और बलात्कार के प्रयास किए गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच की है और घटना को सही पाया है। एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है।' बताया जा रहा है कि सीएमओ,एसीएम और डीएसपी सिविल लाइन की टीम ने मामले की जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी, जिसके बाद आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


 

अगली खबर