Pune: पिता ही निकला इज्जत का लुटेरा, अपनी ही 11 साल की लड़की का किया यौन उत्पीड़न

Man rapes his daughter in pune: पिता और बेटी की रिश्ता बेहद नाजुक होता है वहीं महाराष्ट्र के पुणे में एक पिता ने अपनी 11 साल की मासूम बेटी की इज्जत तार-तार कर डाली।

Pune news Man rapes his 11 year-old daughter arrested after wife's complaint
पुलिस ने कहा कि मामले में आरोपी की पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज की गई है (प्रतीकात्मक फोटो) 

पुणे: एक चौंकाने वाली घटना में, महाराष्ट्र के पुणे में पिंपरी-चिंचवड इलाके में एक 11 वर्षीय लड़की का उसके पिता द्वारा कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया गया।पुलिस ने अब 34 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि मामले में आरोपी की पत्नी द्वारा शिकायत दर्ज की गई है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभियुक्त को आगे की हिरासत के लिए शनिवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी ने पहले बेटी के साथ दो सप्ताह पहले घर पर बलात्कार किया। आरोपी फिर लड़की को अपने घर के पास एक सुनसान जगह पर ले गया और गुरुवार की रात फिर बलात्कार किया।

दिघी पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक पीए कदम ने रिपोर्ट में कहा, "शिकायतकर्ता एक गृहिणी है, जबकि आदमी कार को रेंट पर देकर जीविकोपार्जन करता है।" दिघी पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 376 (2) (एफ) और धारा 3, 4, 7, 8 के तहत यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

राजस्थान के उदयपुर जिले में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी

12 जुलाई को इसी तरह की घटना में, एक व्यक्ति ने राजस्थान के उदयपुर जिले में एक टेम्पो में अपनी 7 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया। घटना गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के अंतर्गत सुरपाला काया गांव में हुई।पुलिस ने सोमवार को नई गांव निवासी 36 वर्षीय आरोपी टेम्पो चालक को गिरफ्तार किया है।

लड़की की मां ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके ठिकाने से छुड़ाया। आरोपी पिता के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। बलात्कार करने वाली की मां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति एक आदतन शराब पीने वाला है और अक्सर उसकी पिटाई करता था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर