कानपुर में दिवाली की रात 6 साल की मासूम लड़की की चढ़ाई बलि! हाथ पैरों पर लगा था रंग, शरीर के अंग भी गायब

कानपुर में दिवाली की रात एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है यहां एक 6 साल की मासूम बच्ची की नृशंसता से हत्या कर दी गई, मामला नरबलि का बताया जा रहा है।

A Girl Scrifies in Kanpur UP
प्रतीकात्मक फोटो 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिवाली की रात एक 6 साल की बच्ची तंत्र-मंत्र की भेंट चढ़ा दी गई कहा जा रहा है कि जादू-टोना करने वालों ने बच्ची की बलि चढ़ाई है, उसके शरीर के कुछ अंग भी गायब हैं। बच्ची दिवाली की रात को अचानक गायब हो गई थी सुबह उसकी शव खेतों में मिला, बताते हैं कि बच्ची के पैर लाल रंग से रंगे हुए थे वहीं घटना स्थल के पास से कुछ ऐसा सामान मिला है जो तंत्र मंत्र के काम आता है।

मृत बच्ची का नाम श्रेया है बताते हैं कि गांव के ही रहने वाले करन बेटी घर के बाहर खेल रही थी तभी उसे कोई कुछ दिलाने का लालच दिखाकर उसे अपने साथ ले गया इसबीच घरवालों ने उसे बहुत खोजा बाद में उसका शव खेतों में मिला,  ये घटना कानपुर के घाटमपुर के भदरस गांव की है, वारदात के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया है।

बच्ची के शरीर के अंदर के कई अंग गायब हैं

ये मासूम बच्ची शनिवार की शाम से लापता थी,  संडे सुबह बच्ची का शव काली मंदिर के पास खेत में क्षत-विक्षत हालत में पाया गया है। बच्ची के हाथ-पैर में रंग लगा है। बताया जा रहा है कि बच्ची के दोनों फेफड़ों को भी निकाल लिया गया साथ ही बच्ची के शरीर के अंदर के कई अंग गायब हैं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

लापता होने से पहले बच्ची के हाथ-पैर में रंग नहीं लगा था

बताया जा रहा है कि लापता होने से पहले बच्ची के हाथ-पैर में रंग नहीं लगा था। लेकिन उसके मृत शरीर पर हाथ-पैर में रंग और नेल पॉलिश लगाई गई है।

पेड़ के पास बच्ची के चप्पल, कपड़े मिले हैं, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, और घटना की जांच में जुटी है बच्ची के परिजनों और ग्रामीणों में इसको लेकर बेहद आक्रोश है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर