Gujarat: अंधविश्वास हुआ इतना हावी, लोहे की गर्म चेन से महिला को पीट-पीटकर मार डाला

गुजरात के द्वारका में अंधविश्वास इतना हावी हो गया कि एक महिला की गर्म लोहे की चेन से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों की गिरफ्तारी की है।

Dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: गुजरात की देवभूमि द्वारका में एक 25 साल की महिला की बुधवार को एक जादू-टोना करने वाले व्यक्ति और रिश्तेदारों ने क्रोधित देवता को भगाने के लिए गर्म लोहे की चेन से पिटाई की, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मामले में जादू-टोना करने वाले व्यक्ति समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मृतका की पहचान मीठापुर तालुका के आरामभड़ा गांव की रमीला सोलंकी के रूप में हुई है। वह बुधवार को अपने पति वाला के साथ नवरात्रि मनाने के लिए ओखामढ़ी गांव गई थी। एक अधिकारी ने कहा कि रमीला अचानक कांपने लगी। जब जादू-टोना करने वाले रमेश सोलंकी ने इस पर ध्यान दिया, तो उसने दूसरों को आश्वस्त किया कि उस पर 'एक क्रोधित देवता का असर है'।

उसने तब लोगों से देवता को भगाने के लिए उसकी पिटाई करने को कहा। उसने यहां तक कह दिया कि अगर उसकी पिटाई नहीं की गई तो वह वहां सभी को मार डालेगी। इसके बाद उसके रिश्तेदारों ने उसे गर्म लोहे की जंजीर से पीटा और अंततः उसकी हत्या कर दी।

बाद में वाला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इंस्पेक्टर पीबी गढ़वी ने कहा कि पुलिस ने अपराध में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में रमेश सोलंकी और पीड़िता के रिश्तेदार वर्सी सोलंकी, भावेश सोलंकी, अर्जुन सोलंकी और मनु सोलंकी शामिल हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर