खौफनाक! पति और परिवार को Video Message भेजकर 20 साल की महिला ने किया सुसाइड!

video message to husband and family: हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जो दहला देगा वहां 20 वर्षीय महिला अपने जीवन को समाप्त करने से पहले पति और परिवार को वीडियो संदेश भेजा।

 20-year-old woman sends video message to husband, family, before ending her own life
हैदराबाद में 20 साल की महिला ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक फोटो) 

हैदराबाद: एक 20 वर्षीय महिला ने 29 मार्च को हैदराबाद में कथित तौर पर अपनी खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला ने कठोर कदम उठाने से पहले अपने पति और परिवार के सदस्यों को वीडियो संदेश भेजकर महिला ने अपने परिवार के सदस्यों को आत्महत्या करने के अपने फैसले के बारे में सूचित किया। 

मृतका की पहचान डी ऐश्वर्या के रूप में हुई थी। बंजारा हिल्स के रोड नंबर 3 पर स्थित एक पीजी में 20 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर अपनी जान ले ली। उनके पति की पहचान एम अशर के रूप में हुई है। 

ऐश्वर्या ने पिछले साल एक मंदिर में शादी की थी

ऐश्वर्या और अशर एक दूसरे से इंस्टाग्राम पर मिले और प्यार हो गया जब ऐश्वर्या  2019 में एक अंडरग्रेजुएट नर्सिंग कोर्स कर रही थीं 20 फरवरी, 2020 को दोनों ने अपने परिवार को बताए बिना हयातनगर के एक मंदिर में शादी कर ली थी। शादी के बारे में जानने के बाद, दोनों परिवारों के बुजुर्गों ने जोड़े के भविष्य पर चर्चा की। जैसा कि उनमें से कोई भी आर्थिक रूप से स्वतंत्र नहीं था, महिला को अपने परिवार के साथ रहने के लिए वापस भेज दिया गया था।

द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पिछले साल जुलाई में महिला को सैनिकपुरी के एक अस्पताल में नौकरी मिली और वह वहां एक हॉस्टल में रहने लगी। इस दौरान, आशेर ने ऐश्वर्या से अक्सर मिलना शुरू कर दिया।

ऐश्वर्या दो बार गर्भवती हुई और गर्भपात हो गया

इस साल जनवरी में, ऐश्वर्या एक बिजनेस एक्जीक्यूटिव के रूप में एक इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी में शामिल हो गईं और अशर के साथ खैराबाद में किराए के कमरे में रहने लगीं आशेर के मियापुर में अपने माता-पिता के घर लौटने के बाद, हाल ही में, वह एक पीजी में चली गई। कथित तौर पर ऐश्वर्या दो बार गर्भवती हुई और गर्भपात हो गया। अपना जीवन समाप्त करने से एक दिन पहले, ऐश्वर्या अशर के घर गई, उनसे और उनके परिवार के सदस्यों से पूछा कि क्या वे अपनी शादी की घोषणा करने के लिए एक समारोह आयोजित करेंगे। अशर ने हालांकि  उसको दो साल तक इंतजार करने को कहा जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया, पुलिस हालांकि मामले की जांच कर रही है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर