युजवेंद्र चहल की शादी हुई पक्‍की, रोका सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Yuzvendra Chahal engaged: भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 30 साल के चहल ने शनिवार को अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी शादी तय हो चुकी है।

yuzvendra chahal
युजवेंद्र चहल 

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल की कॉरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा के साथ शादी हुई तय
  • युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिये यह जानकारी दी
  • युजवेंद्र चहल का फोटो चंद मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 30 साल के चहल ने शनिवार को अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनकी शादी तय हो चुकी है। युजवेंद्र चहल की हमसफर का नाम धनश्री वर्मा है। चहल का शनिवार को धनश्री के साथ रोका हुआ। इस नई नवेली जोड़ी ने यह खुशी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ साझा की। युजवेंद्र चहल संभवत: आईपीएल के बाद शादी करेंगे। उन्‍होंने यूएई रवाना होने से पहले रोका सेरेमानी पूरी की और इसका फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमने 'हां' कहा, अपने परिवार वालों के साथ।' धनश्री ने भी इसी कैप्‍शन के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है।

बता दें कि रोका से पहले चहल कई बार अपनी पार्टनर धनश्री वर्मा के साथ जुम वर्कशॉप्‍स में नजर आ चुके हैं। बता दें कि धनश्री वर्मा एक मशहूर कॉरियोग्राफर, यूट्यूबर और डॉक्‍टर हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We said “Yes” along with our families #rokaceremony

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

युजवेंद्र चहल अपने डांस से कर चुके हैं इंप्रेस

युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा की इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल से एक और बात पता चली है कि लेग स्पिनर ने अपने डांस मूव्‍स से कॉरियोग्राफर को काफी इंप्रेस किया है। धनश्री ने 23 जुलाई यानी चहल के बर्थडे पर यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट करते हुए लिखा था, 'मैं कहना चाहूंगी कि ये आपका डांस टीचर्स आपका विकेट ले सकता है। आप ऐसे हैं, जो अब तक सबसे मनोरंजक स्‍टूडेंट और एक शानदार व्‍यक्ति रहे हैं। स्‍लो मोशन का एहसास हमारे दाएं हाथ के लेग स्पिनर के साथ।'

आईपीएल में धमाके को बेकरार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लेग स्पिनर अब आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी छाप छोड़ने के लिए बेकरार हैं। आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा। लेग स्पिनर ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए आईपीएल के प्रति अपनी उत्‍सुकता जाहिर की थी। चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करके लिखा था, 'इंतजार खत्‍म हुआ। चलो दहाड़ते हैं।'

इस साल चहल की कोशिश फ्रेंचाइजी के लिए सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करने की होगी ताकि आरसीबी पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल हो। युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में अब तक 84 मैच खेले और 100 विकेट चटकाए हैं। उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 25 रन देकर चार विकेट लेना है। पिछले साल रिस्‍ट स्पिनर ने 14 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर