"ईमानदारी की गारंटी है", आरसीबी-सीएसके मैच के दौरान लड़की ने लड़के को किया प्रपोज, वायरल हुए फोटोज

A Woman proposes a man in IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक कपल आकर्षण का केंद्र बना। एक लड़की ने स्‍टेडियम में लड़के को प्रपोज करके उसे अंगूठी पहनाई। इस पल के फोटोज वायरल हुए।

girl proposes boy during rcb-csk clash
लड़की ने लड़को आरसीबी-सीएसके के बीच मैच के दौरान प्रपोज किया 
मुख्य बातें
  • आरसीबी-सीएसके मैच पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला गया था
  • लड़की ने मैच के दौरान लड़के को प्रपोज करके अंगूठी पहनाई
  • आरसीबी ने सीएसके को 13 रन से मात दी

पुणे: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच बुधवार को पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में एक रोमांचक मैच खेला गया। आरसीबी ने गजब का प्रदर्शन करते हुए सीएसके को 13 रन से मात दी और प्‍लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्‍मीदों को जीवित रखा। इस जीत के साथ बैंगलोर अब आईपीएल की अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि चेन्नई नौवें स्थान पर काबिज है। 

हालांकि, स्‍टेडियम में मैच से भी ज्‍यादा आकर्षण एक कपल बना, जहां लड़की एक लड़के को प्रपोज करती हुई दिखी। जी हां, आरसीबी-सीएसके मैच के दौरान एक लड़की ने लड़के को प्रपोज किया और अंगूठी भी पहनाई। ऐसे मौकों पर कभी न चूकने वाले कैमरामैन ने इस पल को बहुत अच्छे से कवर किया। इसके बाद कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

यह घटना सीएसके की पारी के 11वें ओवर के दौरान देखने को मिली, जब एक लड़की ने आरसीबी की जर्सी पहने हुए एक व्यक्ति को प्रपोज किया। कैमरे ने लड़की को घुटनों के बल बैठकर अंगूठी देते हुए कैद किया। वहीं, स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी इस दृश्य को देखकर अचंभित रह गए और उन्होंने दोनों का इस पल को रोमांचक बनाने के लिए तालियों के साथ स्वागत किया।

कपल ने एक दूसरे को गले लगाते हुए एक-साथ जीने और मरने की कसमें खाईं। जैसे ही यह पल कैमरे में कैद हुआ, तो उनकी तस्वीरें और वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने दृश्य को सोशल मीडिया पर नया ट्विस्ट दिया और कहा कि, युवती ने आरसीबी के एक प्रशंसक को अपने जीवन साथी के रूप में चुनने का सही फैसला किया।

जाफर ने आगे लिखा, 'एक आरसीबी प्रशंसक को प्रपोज करने वाली स्मार्ट लड़की। अगर वह आरसीबी के प्रति वफादार रह सकता है, तो वह निश्चित रूप से अपने साथी के प्रति भी वफादार रह सकता है। दोनों को शुभकामनाएं।'

इस बीच, आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल ने तीन और ग्लेन मैक्सवेल ने दो विकेट झटके। गेंदबाजों की बदौलत टीम ने बुधवार को एमसीए स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से हरा दिया। महिपाल लोमरोर (42) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 26) के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आठ विकेट गंवाकर 173 का स्कोर खड़ा किया। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना पाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर