'मुझे पता था कि..': IPL के सबसे युवा शतकवीर बनने के बाद रुतुराज गायकवाड़ ने दिया दिलचस्प बयान

Ruturaj Gaikwad comments after scoring first IPL century: इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पहला शतक जड़ने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने क्या कुछ कहा, यहां जानिए।

Ruturaj Gaikwad
रुतुराज गायकवाड़ (Chennai Super Kings) 

मुख्य बातें

  • रुतुराज गायकवाड़ ने जड़ा अपना पहला आईपीएल शतक
  • राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ओपनर की धुआंधार पारी
  • अपने पहले आईपीएल शतक के बाद रुतुराज गायकवाड़ ने साझा की अपनी भावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने धमाकेदार पारी खेल डाली। गायकवाड़ ने शानदार शतक जड़कर इतिहास रचा। इस 24 वर्षीय बल्लेबाज ने अपना पहला आईपीएल शतक महज 60 गेंदों में पूरा किया। इस बल्लेबाज ने 50 से 100 रन तक पहुंचने के लिए सिर्फ 17 गेंदों का सहारा लिया और उससे भी दिलचस्प बात ये रही कि पारी  की अंतिम गेंद पर उन्होंने सेंचुरी पूरी की और वो सबसे युवा आईपीएल शतकवीर बने। आइए जानते हैं कि इस पारी के बाद उन्होंने क्या कुछ कहा।

रुतुराज गायकवाड़ ने अपना पहला आईपीएल शतक जड़ने के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "शुरुआत में विकेट होल्ड कर रहा था, तेज गेंदबाज शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। प्लान यही था कि मैं 13-14 ओवर तक बैटिंग जरूर कर लूं, उसके बाद पारी तेज करूंगा। मैं बस बॉल को सही तरह से टाइम करने का प्रयास कर रहा हूं। मैं बड़ा शॉट खेलने की कोशिश नहीं कर रहा था।"

IPL 2021: यहां क्लिक करके जानिए रुतुराज गायकवाड़ ने शतकीय पारी के साथ कौन-कौन से रिकॉर्ड बनाए

रुतुराज ने आगे कहा, "हम 160 के स्कोर के बारे में सोच रहे थे। फिर 170 के बारे में सोचने लगे और उसके बाद सोचा 180 क्यों नहीं और फिर 190 तक जा पहुंचे। मैं शॉट्स की टाइमिंग बहुत अच्छी रखी।"

आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर शतक पूरा जड़ने के बारे में उन्होंने कहा, "लेग साइड पर बाउंड्री छोटी थी, इसलिए मुझे पता था कि आखिरी बॉल पर छक्का ही आएगा।" चेन्नई सुपर किंग्स के रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी पारी के दौरान 5 छक्के और 9 चौके जड़े। उनके अलावा रवींद्र जडेजा ने 15 गेंदों में नाबाद 32 रनों की तेज पारी खेली।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर