'रिटायर होने के लिए शुक्रिया विराट': सोशल मीडिया पर फैंस ने हद पार कर दी, कोहली का ऐसे किया अपमान

Virat Kohli Trolled: बड़े से बड़ा खिलाड़ी आजकल सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बच नहीं पाता। भारतीय टीम व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली शुक्रवार को क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए।

Virat Kohli Trolled memes
विराट कोहली को अलग-अलग तरह से ट्रोल किया गया (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया
  • एक बार फिर टूटा बैंगलोर और विराट कोहली का सपना, आज तक नहीं जीता आईपीएल खिताब
  • हार के बाद कप्तान विराट कोहली पर भड़क उठे क्रिकेट फैंस, रिटायर कर दिया

नई दिल्लीः एक बार वो टीस उठी जो पिछले 12 सालों से सता रही थी, एक बार फिर विराट कोहली और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल खिताब जीतने से चूक गए। साल 2008 से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट को अब तक आरसीबी एक बार भी नहीं जीत पाई है। इस बार उम्मीदें लग रही थीं तो शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने एलिमिनेटर मैच में उनको हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। विराट इस दौरान बेहद भावुक नजर आए। लेकिन कुछ क्रिकेट फैंस ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते, इस बार तो इन फैंस ने गुस्से में हद पार कर दी।

शुक्रवार को अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली ओपनर के रूप में प्रयोग करते हुए उतरे और 6 रन बनाकर आउट हो गए। उनकी टीम 7 विकेट गंवाते हुए कुल 131 रन ही बना सकी और हैदराबाद ने 2 गेंदें शेष रहते इस लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। अब दूसरे क्वालीफायर में हैदराबाद का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा और जीतने वाली टीम फाइनल में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

विराट को कर दिया रिटायर !

फैंस कई बार गुस्से में सारी हदें पार कर जाते हैं। कुछ क्रिकेट फैंस ये भूल जाते हैं कि यही वो खिलाड़ी है जो आने वाले दिनों में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम की अगुवाई कर रहा होगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका बल्लेबाजी का अंदाज हमेशा ही अलग रहा है। जब बैंगलोर शुक्रवार को हारकर बाहर हुई तो ट्विटर पर देर रात 'ThankYouVirat' (शुक्रिया विराट) ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड में कुछ भी सकारात्मक नहीं था क्योंकि लोग विराट को ट्रोल करते हुए कह रहे थे कि वो अब रिटायर हो जाएं और जितना योगदान अब तक उन्होंने दिया है, उसके लिए शुक्रिया। कुछ ने सचिन तेंदुलकर के अंतिम विक्ट्री लैप की तस्वीरों पर विराट की फोटो एडिट करके उनका मजाक बनाया।

आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया तैयार

बेशक विराट को जितना भी ट्रोल कर लिया जाए लेकिन ये हकीकत है कि जब टीम इंडिया आगामी दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी तो सभी विराट..विराट चिल्ला रहे होंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि विराट कोहली एक शानदार बल्लेबाज और बेहतरीन कप्तान हैं। उनको एक टी20 लीग सीजन में प्रदर्शन के जरिए आंकना गलती ही नहीं मूर्खता होगी। उम्मीद है किंग कोहली नीली जर्सी में पूरी ताकत के साथ लौटेंगे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर