RCB vs SRH: बड़े मैच में विराट कोहली ने किया प्रयोग, फ्लॉप हो गया आइडिया

Virat Kohli flops again: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली बड़े मैचों के खिलाड़ी माने जाते रहे हैं लेकिन शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में फ्लॉप साबित हो गए।

Virat Kohli out
विराट कोहली सस्ते में आउट हुए (SRH)  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्लीः रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मुकाबले में एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी। करो या मरो के इस मुकाबले में बैंगलोर का सामना सनराइजर्स हैदारबाद की टीम से रहा जो टॉप-4 में मौजूद सभी विरोधी टीमों को मात देकर यहां तक पहुंची थी। विराट इस मैच में टॉस हारे और उन्होंने एक ऐसा प्रयोग किया जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की थी।

विराट कोहली और उनके टीम प्रबंधन ने अचानक फैसला लिया कि इस मैच में विराट कोहली ओपनिंग करने उतरेंगे। आमतौर पर वो तीसरे नंबर पर उतर रहे थे और उन्होंने उस स्थान पर औसत प्रदर्शन किया था, व संयमित पारियों से कुछ मैच भी जिताए लेकिन अचानक ओपनिंग करने का फैसला खुद उनके लिए घातक साबित हुआ क्योंकि वो सस्ते में पवेलियन लौट गए।

वो और देवदत्त पडिक्कल ओपनिंग करने उतरे और ये फैसला दोनों के लिए फायदेमंद साबित होता नहीं दिखा। विराट कोहली 7 गेंदों में 6 रन बनाकर जेसन होल्डर की गेंद पर लेग साइड पर विकेटकीपर के हाथों कैच आउट हो गए। जबकि कुछ ही देर बाद देवदत्त पडिक्कल भी 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने अब तक इस सीजन के 15 मैचों में 466 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल हैं।

आरोन फिंच ने अच्छी पारी खेली लेकिन..

ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर आरोन फिंच ओपनिंग की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उन्होंने कुछ बड़े शॉट्स भी जड़े लेकिन वो भी 30 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि कुछ देर बाद मोइन अली शून्य पर एक दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से फ्री-हिट पर रन आउट हो गए।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर