पंजाब को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने के बाद विराट कोहली ने लगाई दहाड़, बताया आगे का इरादा

Virat Kohli' reaction after RCB qualifies for IPL 2021 playoffs: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान और स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी टीम के आईपीएल प्लेऑफ में पहुंचने के बाद ये बयान दिया।

Virat Kohli reacts after RCB make into IPL 2021 playoffs
Virat Kohli reacts after RCB make into IPL 2021 playoffs (RCB)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दर्ज की बेमिसाल जीत
  • आरसीबी ने पंजाब किंग्स को हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की की
  • प्लेऑफ में पहुंचने के बाद विराट कोहली ने अपने बयान से भरी हुंकार

आईपीएल 2021 के रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने पंजाब किंग्स को 6 रन से हराकर प्लेऑफ में जगह बना ली। ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की 33 गेंदों में 57 रन की धुआंधार पारी के बाद युजवेन्द्र चहल की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है। इस जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

इस जीत के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 12 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक हो गये हैं जबकि पंजाब के नाम 13 मैचों में  पांच जीत के साथ 10 अंक हैं। पंजाब किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अब किसी चमत्कार की उम्मीद होगी। रविवार को दोपहर में खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के बाद विराट कोहली ने कहा, "बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। साल 2011 के बाद से हमने कभी अपने मैच शेष रहते प्लेऑफ में जगह नहीं हासिल की। सीजन के 12 मैचों में 8 जीत एक शानदार अभियान है।"

अब ऐसा है इरादा

इसके अलावा विराट कोहली ने अपने आगे के इरादे जाहिर कर दिए। उन्होंने कहा, "अभी हमारे पास दो और मौके हैं शीर्ष दो में जगह बनाने के लिए। ये हमको और मनोबल देगा निडर होकर खेलने के लिए। जब आपके पास स्कोरबोर्ड पर विकेट ना हो तब भी आप जोखिम लेकर खेल सकते हो। जो मुझे और देव (पडिक्कल) को करना होगा। मैदान पर 15-20 रन अहम हो सकते हैं। हमको उस मामले में काम करना होगा। एक टीम के तौर पर हम सुधार करना चाहते हैं।"

इन खिलाड़ियों की तारीफ की

विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत में अपना योगदान देने वाले खिलाड़ियों की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, "हमको पता था कि विकेट धीमा होता जाएगा। केएल और मयंक ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम जानते थे कि वापसी से हम बस दो विकेट दूर हैं। इसके अलावा जब से टेस्ट क्रिकेट में अच्छा किया है, तब से सिराज का धमाल और हर्षल का टीम में शामिल होना शानदार रहा है। युजी ने भी योगदान दिया और शाहबाज ने भी। गार्टन ने भी अच्छा खेला। अगर खिलाड़ी योगदान नहीं देते तो अभियान पटरी से उतर जाता है।"

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर