क्या टीम इंडिया में जगह बनाने का इरादा है? धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद वेंकटेश अय्यर ने दिया ये जवाब

Venkatesh Iyer speaks on playing for team India: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक और धमाकेदार आईपीएल पारी खेलकर सुर्खियों में आने वाले वेंकटेश अय्यर से जब टीम इंडिया से जुड़े इरादों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या कुछ कहा, यहां जानिए।

KKR vs DC IPL 2021: Venkatesh Iyer Man of the Match
'मैन ऑफ द मैच' वेंकटेश अय्यर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोमांचक मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनाई
  • केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर ने एक बार फिर दिखाया दम, जड़ा पचासा
  • मैच के बाद टीम इंडिया से जुड़े सवाल पर वेंकटेश अय्यर ने दिया जवाब

Man of the Match Venkatesh Iyer: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक गेंद शेष रहते 3 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की, और इसी के साथ उन्होंने आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बना ली है जहां उनकी खिताबी टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स से होगी। कोलकाता को फाइनल तक पहुंचाने में उनके ओपनर वेंकटेश अय्यर का भी योगदान रहा जिनको 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया। मैच के बाद वेंकटेश अय्यर ने टीम इंडिया से खेलने के इरादे पर हुए सवाल का जवाब भी दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने बुधवार रात शारजाह के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक और अर्धशतक जड़ा। ये इस सीजन में उनका तीसरा पचासा साबित हुआ। उन्होंने 41 गेंदों में 55 रनों की पारी खेली जिसके लिए उनको 'मैन ऑफ द मैच' का पुरस्कार भी मिला। (इस मैच की अंतिम रोमांचक 23 गेंदों का हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें)।

वेंकटेश अय्यर को उनकी इस शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड दिया गया। जीत के बाद दिए बयान में उन्होंने कहा, "मैं वही कर रहा हूं जो मुझे बोला गया है, मैच जीतकर बहुत खुश हूं। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में कोई फर्क नहीं है। यहां अपने अंदाज में खेलना चाहता था और वही कर रहा हूं। पिछले कुछ मैचों से खुद को रोकने का प्रयास कर रहा था, ताकि अंत तक बल्लेबाजी कर सकूं। लेकिन फिर अहसास हुआ कि वो मैं नहीं हूं।"

इसके अलावा जब वेंकटेश ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने के सपने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं भारतीय टीम के बारे में अभी नहीं सोच रहा हूं। अभी एक गेम बाकी है और मैं पूरी तरह उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।" अब कोलकाता का फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से सामना होना है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर