IPL 2021 SRH vs PBKS: प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुआ हैदराबाद तो कप्तान विलियमसन ने ये बयान दिया

SRH vs PBKS, IPL 2021, Kane Williamson post match comments: आईपीएल 2021 के 37वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ से बाहर किया तो हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने क्या कुछ कहा।

IPL 2021 SRH vs PBKS: Kane Williamson with Adil Rashid and Rashid Khan
IPL 2021 SRH vs PBKS: आदिल राशिद और राशिद खान के साथ केन विलियमसन (BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 की प्लेऑफ रेस से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद
  • पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में हैदराबाद की टीम को 5 रन से हराया
  • हैदराबाद की हार और प्लेऑफ से बाहर होने पर कप्तान केन विलियमसन ने जताई निराशा

आईपीएल 2021 में शनिवार शाम को पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 5 रन से हराकर आईपीएल 2021 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया। मैच में पंजाब किंग्स की टीम सस्ते में सिमट गई थी लेकिन हैदराबाद के सामने 126 रनों का लक्ष्य भी भारी पड़ा। मैच के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने इस नतीजे को लेकर निराशा जताई।

इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर (3/19) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पंजाब को 7 विकेट पर 125 रन ही बनाने दिए। फिर उसने होल्डर की बदौलत कम स्कोर के मुकाबले को रोमांचक बना दिया जिन्होंने 29 गेंद में पांच छक्कों से नाबाद 47 रन बनाये, लेकिन होल्डर अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और उन्हें 5 रन से हार मिली।

अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन के प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। हार के बाद उसके कप्तान केन विलियमसन ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि गेंदबाजों और फील्डरों ने शानदार काम किया। पिच बल्लेबाजी के लिये मुश्किल थी। हम मैच को करीबी पहुंचाने की कोशिश कर रहे थे। जेसन होल्डर ने शानदार प्रयास किया। ये सत्र काफी निराशाजनक रहा। हमें पहले हाफ से कुछ सबक लेना चाहिए था।’’

गौरतलब है कि इस सीजन में हैदराबाद के स्टार ओपनर व पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर का बल्ला भी नहीं चला और इसका खामियाजा उनकी टीम ने भुगता। आलम ये रहा है कि हैदराबाद ने अब तक इस सीजन में खेले गए अपने 9 मैचों में से सिर्फ 1 मैच में जीत दर्ज की है और वे महज 2 अंक लेकर अंक तालिका में अंतिम स्थान पर हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर