IPL 2021: दिल्‍ली से हारने के बाद निराश संजू सैमसन बोले- हम जीत सकते थे, लेकिन यह हुई सबसे बड़ी गलती

Sanju Samson on RR lose against DC: राजस्‍थान रॉयल्‍स को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 33 रन की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। संजू सैमसन ने नाबाद 70 रन बनाए, लेकिन यह पारी उनकी टीम के काम नहीं आई।

sanju samson
संजू सैमसन 
मुख्य बातें
  • दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को 33 रन से मात दी
  • संजू सैमसन ने नाबाद 70 रन बनाए, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स अब सोमवार को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलेगा

अबुधाबी: राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन शनिवार को अबुधाबी में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों मिली 33 रन की शिकस्‍त मिलने से निराश हैं। संजू सैमसन ने नाबाद 70 रन की पारी खेली, लेकिन टीम को जी नहीं दिला सके। 155 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी रॉयल्‍स ने नियमित अंतराल में विकेट गवाएं, जिसके कारण वह 20 ओवर में 6 विकेट पर 121 रन ही बना सका। संजू सैमसन अकेले किला लड़ाते रहे, लेकिन दूसरे छोर से उन्‍हें साथ नहीं मिला।

सैमसन ने राजस्‍थान रॉयल्‍स की पारी के दौरान साझेदारी नहीं होने को हार का प्रमुख कारण करार दिया। सैमसन ने मैच के बाद कहा, 'हमारे पास जैसी काबिलियत के बल्लेबाज है, उससे 155 रन का लक्ष्य को हासिल किया जा सकता था। मुझे लगता है कि हम अगले मैच में और मजबूत होकर वापसी करेंगे। पिच इतनी धीमी नहीं थी। गेंद थोड़ा रूक कर आ रही थी, लेकिन अगर हमारे हाथ में कुछ विकेट होते तो हम लक्ष्य हासिल कर लेते।'

राजस्‍थान रॉयल्‍स करेगा प्‍लेइंग XI में बदलाव: सैमसन

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन ने बताया कि टीम प्रबंधन अगले मैच में प्‍लेइंग XI में बदलाव करने के बारे में विचार कर सकता है। सैमसन ने कहा, 'हम अगले मैच में बदलाव कर सकते हैं, लेकिन अब कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी। हमें सभी भावनाएं उससे पहले हटानी होगी।' राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम आईपीएल 2021 की अंक तालिका में छठे स्‍थान पर खिसक गई है। अब उसका अगला मुकाबला सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई में होगा।

वहीं जीत के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत ने कहा, 'अगर यह (गेंदबाजी आक्रमण) सर्वश्रेष्ठ नहीं है तो सर्वश्रेष्ठ में से एक है। हम हालांकि एक समय में एक मैच के बारे में सोचना पसंद करेंगे। हम एक टीम के रूप में बल्लेबाजों के अनुसार योजना बनाते हैं, और चीजों को योजनाओं के अनुसार पूरा करते हैं।' पंत ने 24 गेंद की पारी में 24 रन बनाने के साथ श्रेयस अय्यर के साथ 62 रन की अहम साझेदारी की। पंत ने कहा, 'मैं लय में आने से खुश हूं।  जब जब टीम जीत रही है, मैं खुश हूं।'

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर