श्रेयस अय्यर ने मर्सिडीज की नई SUV कार खरीदी, 4.5 सेकेंड में पकड़ती है 100 की स्पीड, इतनी है कीमत

Shreyas Iyer new Mercedes SUV car: भारतीय टीम के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर ने मर्सिडीज की नई एसयूवी कार खरीदी है। इस कार की खासियत है कि यह केवल 4.5 सेकेंड में 100 की स्‍पीड पकड़ लेती है। जानिए अय्यर ने किस कीमत पर यह कार खरीदी।

Shyreas Iyer new car
श्रेयस अय्यर की नई कार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • श्रेयस अय्यर ने मर्सिडीज की नई कार खरीदी
  • श्रेयस अय्यर ने 2.45 करोड़ रुपए की नई कार खरीदी
  • यह कार केवल 4.5 सेकेंड में 100 की स्‍पीड पकड़ती है

मुंबई: टीम इंडिया के बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर ने लक्‍जरी मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4मेटिक एसयूवी कार 2.45 करोड़ रुपए में खरीदी है। जर्मन कारमेकर की डीलरशिप ने श्रेयस अय्यर की ब्रांड न्‍यू एसयूवी की डिलीवरी स्‍वीकार करते हुए फोटोज शेयर की है। मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4मेटिक लोकप्रिय जी-वेगन सीरीज का टॉप वैरिएंट है। इसमें एएमजी 4.0-लीटर वी8 बाईटर्बो इंजिन है, जो 430 किलो वाट (585 एचपी) और पीक र्टोक 850 एनएम के साथ है।

अगर इसकी स्‍पीड की बात की जाए तो एसयूवी 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार केवल 4.5 सेकेंड में पकड़ सकती है। मुंबई के लैंडमार्क कार ने सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को ब्रांड न्‍यू मर्सिडीज बेंच जी 63 कार घर ले जाने के लिए शुभकामनाएं। स्‍टार जो बेजोड़ ऑफ-रोड और ऑन रोड क्षमताओं और उत्‍कृष्‍ट टाइमलेस डिजाइन की विरासत को अपलोड करता है। हम स्‍टार परिवार में आपका स्‍वागत करते हैं और उम्‍मीद है कि आप इस स्‍टार का उतना ही आनंद उठाएंगे, जितना कि हम आपकी कवर ड्राइव देखकर उठाते हैं।'

इस बीच श्रेयस अय्यर अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में नजर आएंगे। प्रोटियाज टीम के खिलाफ पहला मैच 9 जून को नई दिल्‍ली में होगा। इसके बाद 12 जून कटक, 14 जून विशाखापत्‍तनम, 17 जून राजकोट और 19 जून को बेंगलुरु में मुकाबले खेले जाएंगे। बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए केएल राहुल को कप्‍तान बनाया है।

श्रेयस अय्यर के कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्‍तानी की बात करें तो यह ज्‍यादा प्रभावी नहीं रही। पिछले साल की फाइनलिस्‍ट केकेआर इस साल प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई नहीं कर सकी। अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर ने 14 में से 6 मैच जीते और वो आईपीएल 2022 की अंक तालिका में सातवें स्‍थान पर रही। अय्यर के लिए भी आईपीएल अच्‍छा नहीं बीता। उन्‍होंने कई मैचों में शुरूआत हासिल की, लेकिन इसे बड़ी पारी में तब्‍दील नहीं कर सके। अब अय्यर की कोशिश आगामी सीरीज में दमदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह स्‍थायी करने की होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर