फॉर्म में लौटे शेन वॉटसन, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दिखाया टशन 

Shane Watson: शेन वॉटसन ने फॉर्म में लौटते ही रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों की वाट लगा दी।

Shane Watson
शेन वॉटसन(साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020 के शुरुआती चार मैच में खामोश रहा था शेन वॉटसन का बल्ला
  • चार मैच की चार पारियों में 13 की औसत से बना सके थे केवल 52 रन
  • रविवार को पंजाब के खिलाफ फॉर्म में लौटकर वॉटसन ने दिखाए पुराने और जाने-पहचाने रंग

दुबई: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ ऑलराउंडर शेन वॉटसन का आईपीएल 2020 में अबतक खामोश रहा बल्ला जाग उठा। इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेट की चर्चित कहावत फॉर्म इज टेंप्रेरी, क्लास इज पर्मानेंट को सही साबित कर दिया। रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा जीत के लिए चेन्नई को दिए 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए शेन वॉटसन और फॉफ डुप्लेसी की जोड़ी ने पंजाब के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया और अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। शेन वॉटसन गेंद पर रन बनाकर और फॉफ डुप्सेली रन बनाकर नाबाद रहे। 

पहले चार मैच में बनाए थे 52 रन
पिछले चार मैच में की चार पारी (4, 33,14,1 ) में केवल कुल 52 रन बना सके थे। वॉटसन ने रविवार को पिच पर टिक कर बल्लेबाजी की और फॉर्म में चल रहे डुप्लेसी का साथ दिया। दोनों ने पिच पर पैर जमाने के बाद पंजाब के गेंदबाजों पर हमला बोल दिया। दोनों ने 34 गेंद पर टीम को 50 रन के पार पहुंचा दिया। इसके बाद 9.5 ओवर में 100 और 15 ओवर में 150 रन के पार पहुंचा दिया।

टीम के 100 रन के पार पहुंचते ही वॉटसन ने 31 गेंद में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से अपना 21वां अर्धशतक पूरा किया। दूसरी छोर से डुप्लेसी के टिके रहने से वॉटसन को मदद मिली और उन्होंने अपनी घमाकेदार बल्लेबाजी जारी रखी। अंत में वॉटसन 53 गेंद में 83 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर