SRK Tweet: कोलकाता नाइट राइडर्स की शर्मनाक हार देखकर खुद शाहरुख खान ने मांगी माफी

Shahrukh Khan apology tweet for fans: बॉलीवुड सुपरस्टार और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने अपनी टीम की शर्मनाक हार पर माफी वाला ट्वीट किया है।

SRK apologises to KKR fans
शाहरुख खान ने केकेआर फैंस को कहा सॉरी  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की शर्मनाक हार
  • मुंबई इंडियंस ने शर्मनाक ढंग से हराया तो शाहरुख ने भी मांग ली माफी
  • हरभजन सिंह ने भी मैच के बाद किया ट्वीट

नई दिल्लीः मंगलवार रात चेन्नई के मैदान पर जो कुछ हुआ वो बेहद अजीब था। कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स शुरुआत से लेकर तकरीबन अंत तक विरोधी टीम पर हावी थी। लक्ष्य (153 रन) का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम को आखिर में 30 गेंदों पर महज 31 रन चाहिए थे और उनके 6 विकेट बाकी थे लेकिन उन्होंने इसके बाद लगातार विकेट गंवाना शुरू कर दिए और वो 10 रन से मैच हार गए। इस शर्मनाक हार की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा शुरू हुई तो खुद बॉलीवुड सुपरस्टार और केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान ने ट्वीट करके माफी मांगी।

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के आंद्रे रसेल ने पहले तो गेंदबाजी में 15 रन पर 5 विकेट झटकते हुए रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की। इसके दम पर उन्होंने मुंबई इंडियंस को 152 पर रोक दिया। जवाब में केेकेआर के ओपनर्स ने धमाकेदार शुरुआत की। नीतीश राणा ने 57 और शुभमन गिल ने 33 रनों की पारियां खेलीं। लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका और मुंबई ने उन्हें 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 142 रन ही बनाने दिए।

एक जीता-जिताया मैच हाथ से जाने देने का दुख टीम के सह-मालिक शाहरुख को भी है और उनका ट्वीट इस बात का गवाह है जहां उन्होंने फैंस से माफी मांगी और अपने खिलाड़ियों को सीधे तौर पर ना सही लेकिन ऐसा करने की नसीहत दे डाली। शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, "निराशाजनक प्रदर्शन। कम शब्दों में कहूंगा, सभी कोलकाता नाइट राइडर्स फैंस से माफी चाहूंगा।"

शाहरुख के अलावा टीम के 40 वर्षीय स्पिनर हरभजन सिंह जो कि इस मैच की अंतिम दो गेंदों में पिच पर मौजूद थे, उन्होंने भी ट्वीट करके अपनी बात रखी। भज्जी ने सिर्फ एक शब्द लिखा 'Gutted' जिसका मतलब हुआ निराशाजनक।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन के अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी लेकिन इस बार वे जीत दर्ज करने में असफल रहे। उनके फैंस यही उम्मीद करेंगे कि अगले मुकाबले में वापसी करते हुए वो शाहरुख को उत्साह के साथ कुछ खास ट्वीट करने का मौका दे सकें।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर