सचिन तेंदुलकर ने KKR की जीत पर ऐसे की तारीफ, शाहरुख बोले- 'अब मैं क्या बोल सकता हूं'

Sachin Tendulkar lauds KKR, SRK replies: महान पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने राजस्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स की शानदार जीत के बाद ट्वीट किया। तो इस पर शाहरुख खान ने अपने अंदाज में जवाब दिया।

SRK Sachin Tendulkar
शाहरुख खान और सचिन तेंदुलकर (Twitter/PTI) 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020ः कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को दी करारी मात
  • मैच के बाद सचिन तेंदुलकर ने कोलकाता नाइट राइडर्स की जमकर की तारीफ
  • केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान भी मैदान में पहुंचे, अपने अंदाज में दिया सचिन के ट्वीट का जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बुधवार रात दुबई में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपनी टीम के मैच का लुत्फ उठाते नजर आए। उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से करारी मात दी तो मास्क लगाए शाहरुख ने भी स्टेडियम में दूर से खड़े होकर खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई की। मैच खत्म हुआ तो उधर मुंबई में एक और बड़ी भारतीय हस्ती केकेआर के प्रदर्शन से प्रभावित हुई थी। वो थे सचिन तेंदुलकर, जिन्होंने ट्वीट भी किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया तो इसमें सबसे बड़ी भूमिका उनके युवा खिलाड़ियों की थी जबकि सीनियर खिलाड़ियों ने अपना-अपना योगदान दिया। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को कोलकाता नाइट राइडर्स का संतुलित रूप प्रभावित कर गया और उन्होंने तारीफ करते हुए लिखा, 'शुभमन गिल की अहम पारी, जिन्होंने कई अच्छे शॉट्स खेले। आंद्रे रसेल का छोटा सा धमाल और इयोन मोर्गन का बेहतरीन फिनिश केकेआर को सम्मानजनक स्कोर तक ले गया। गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन। गेंदबाजी में बदलाव सटीक रहा और टीम का संतुलन शानदार दिख रहा है।'

अब भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा नाम अगर आपकी टीम के लिए इतना कुछ लिख दे, तो जवाब भी बनता ही है। शाहरुख खान ने भी यही किया। उन्होंने अपने खास अंदाज में सचिन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'अब मैं कोलकाता नाइट राइडर्स और अपने खिलाड़ियों के बारे में कुछ भी कहूंगा तो उसका कोई मतलब नहीं बनता। महान इंसान बोल चुका है। बहुत खुशी है देखकर कि टीम में सभी युवाओं के साथ आगे बढ़े हैं और इसका फायदा मिल रहा है। तुमको बहुत प्यार, बस थोड़ा दूर से।'

शाहरुख खान मैदान पर आने वाले थे इसकी सूचना पहले ही दी जा चुकी थी, लंबे समय बाद जैसे ही शाहरुख बाहर नजर आए तो उनके करोड़ों फैंस भी इस नजारे को बस देखते रह गए।

कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं। शाहरुख टीम के लिए भाग्यशाली भी साबित हुए क्योंकि खिलाड़ी वापस लय में नजर आए और 3 मैचों में दूसरी जीत के बाद 4 अंक लेकर वे अंत तालिका में मजबूती से दूसरे नंबर पर काबिज हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर