IPL 2021: डेविड वॉर्नर को फैंस से एक सवाल करना पड़ गया भारी, रोहित शर्मा ने कर दिया ट्रोल

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2021 सीजन से पहले 7 दिन पृथकवास प्रक्रिया शुरू कर दी है। वॉर्नर ने समय गुजारने के लिए सलाह मांगी, जिसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है।

david warner and rohit sharma
डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा 

मुख्य बातें

  • डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2021 सीजन के लिए 7 दिन की पृथकवास प्रक्रिया शुरू की
  • वॉर्नर ने एक वीडियो शेयर करके पृथकवास में समय गुजारने की सलाह मांगी
  • रोहित शर्मा ने मजेदार जवाब देकर डेविड वॉर्नर का मजाक उड़ाया

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन की शुरूआत 9 अप्रैल को होगी और इससे पहले अधिकांश क्रिकेटर्स अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ चुके हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने शनिवार को अपने होटल के कमरे से एक वीडियो पोस्‍ट किया और फैंस से सलाह मांगी कि पृथकवास के दौरान समय गुजारने के लिए क्‍या किया जाए। इस पर मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने चुटीला जवाब देते हुए वॉर्नर को ट्रोल किया है।

भारत और इंग्‍लैंड के बीच संपन्‍न द्विपक्षीय सीरीज के दौरान बायो-बबल में रहे खिलाड़‍ियों को छोड़कर अन्‍य खिलाड़‍ियों को कैंप में हिस्‍सा लेने से पहले 7 दिन के पृथकवास में रहना जरूरी है। वॉर्नर ने अपना एकांतवास शुरू किया और वीडियो शेयर करते हुए फैंस से आईडिया मांगा कि समय कैसे पास करें। वॉर्नर ने वीडियो का कैप्‍शन लिखा, 'मैं पहुंच चुका हूं और जाने के लिए तैयार हूं, लेकिन एक समस्‍या है कि मुझे अगले कुछ दिन पृथकवास में बिताने हैं तो इसके लिए क्‍या करूं। कृपया मुझे कुछ आईडिया दीजिए कमेंट करके।'

इस पर मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने सबसे पहले जवाब दिया है। हिटमैन ने वॉर्नर को चुटीला जवाब देते हुए लिखा, 'टिकटॉक की कमी खल रही होगी ना।' डेविड वॉर्नर के फैंस अच्‍छी तरह जानते हैं कि ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ने टिकटॉक पर जमकर वीडियो जमाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। हालांकि, भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगा और वॉर्नर के लिए ऐसे में समय गुजारना मुश्‍किल पड़ गया। वॉर्नर ने पहले टिकटॉक पर काफी डांस वीडियो अपलोड किए थे।

बहरहाल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अनिवार्य कर दिया है कि प्रत्‍येक खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍यों को फ्रेंचाइजी से जुड़ने से पहले 7 दिन के पृथकवास में रहना होगा। वॉर्नर के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के कई खिलाड़ी बायो-बबल से जुड़ गए हैं। केन विलियमसन और सहायक कोच ब्रेड हैडिन ने शुक्रवार को अनिवार्य पृथकवास शुरू कर दिया है।

सनराइजर्स हैदराबाद का स्‍क्‍वाड - डेविड वार्नर, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराज , संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम, जगदीश सुचित, मुजीब उर रहमान और केदार जाधव।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर