99 पर गए थे ईशान, तो सुपर-ओवर में पांड्या को क्यों भेजा? हार के बाद रोहित ने दिया ये जवाब

Royal Challengers Bbangalore vs Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की यह सीजन में दूसरी शिकस्त है।

rohit sharma
ईशान किशन और रोहित शर्मा (MI, PTI) 

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियंस ने अपना तीसरा मैच गंवा दिया
  • मुंबई को आरसीबी ने सुपर ओवर में मात दी
  • मुंबई के लिए ईशान ने अच्छे बल्लेबाजी की लेकिन सुपर-ओवर में रोहित ने हार्दिक पांड्या को भेजा

Rohit Sharma Comment: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ सुपर ओवर में जीत हासिल की। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में मुंबई भी 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 201 रन ही बना सकी और मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। मुंबई के लिए ईशान किशन (99) और कीरोन पोलार्ड (60) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। सुपर ओवर में मुंबई ने पहले खेलते हुए 7 रन बनाए। इसके बाद आरसीबी ने 8 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान और पोलार्ड की जमकर तारीफ की।

'हम शुरू में बिल्कुल भी गेम में नहीं थे'

रोहित शर्मा ने कहा कि यह क्रिकेट का शानदार मैच था। जब हमने बल्लेबाजी शुरू की तब हम बिल्कुल भी गेम में नहीं थे। ईशान किशन ने लाजवाब पारी खेली और फिर कीरोन पोलार्ड हमेशा की तरह अहम साबित हुए। हम अच्छी शुरुआत नहीं कर सके, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे पास जिस तरह बैटिंग पावर है, हम 200 रन चेज कर सकते हैं। हमने शुरुआती 6-7 ओवरों में लय नहीं पकड़ी और तीन विकेट भी गंवा दिए। पोलार्ड के होने से मैच में कुछ भी हो सकता है। ईशान भी अच्छी तरह से गेंद को मार रहा था। हमें विश्वास था कि हम लक्ष्य तक पहुंचेंगे। 

'ईशान फ्रेश महसूस नहीं कर रहे थे'

वहीं, सुपर ओवर में ईशान किशन को बल्लेबजी के लिए नहीं भेजन पर रोहित ने कहा कि वह बहुत थक गया था और कंफर्टेबल नहीं था। हमने सोचा कि हम उसे भेज सकते हैं लेकिन वह फ्रेश महसूस नहीं कर रहा था। हार्दिक पांड्या ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनपर हम हिट मारने के लिए भरोसा करते हैं। हमें भरोसा है कि वह हमारे लिए मैच का रुख मोड़ सकते हैं। रोहित ने 7 रन के टार्गेट को लेकर कहा कि 7 रन के होने के बाद आपको अपनी तरफ भाग्य की भी जरूरत पड़ती है। हमें विकेट हासिल करने थे लेकिन बदकिस्तमी से एक चौका चला गया। हम वास्तव में अच्छी वापसी की और मैच से काफी सकारात्मकत चीजें सीखने को मिलीं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर