CSK के बल्लेबाज का कोविड टेस्ट फिर पॉजिटिव आया, क्वारंटीन में ही रहना होगा

Rituraj Gaikwad, CSK, Chennai Super Kings: आईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के युवा खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ का कोरोना टेस्ट फिर पॉजिटिव आया है।

Rituraj Gaikwad
रितुराज गायकवाड़ (CSK)  |  तस्वीर साभार: Twitter

आईपीएल 2020 के पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings-CSK) के लिए अभी मुसीबतें पूरी तरह से खत्म नहीं हुई हैं। यूएई में कोरोना का वार झेलने वाली सीएसके टीम के खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ का कोरोना टेस्ट का नतीजा एक बार फिर पॉजिटिव आया है। शुरुआत में हुए कोविड टेस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स के जिन दो खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था उनमें रितुराज का नाम भी शामिल था।

चेन्नई सुपर किंग्स के 23 वर्षीय मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ का दूसरा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। वो पिछले तकरीबन दो हफ्ते से क्वारंटीन में थे और अब जब उनका दूसरा टेस्ट भी पॉजिटिव आया है, उनको अभी क्वारंटीन में ही रहना होगा। इसका मतलब ये भी हुआ कि रितुराज गायकवाड़ टूर्नामेंट से पहले अभ्यास नहीं कर पाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अच्छी बात ये है कि रितुराज गायकवाड़ में कोई लक्षण नहीं हैं यानी वो Asymptomatic हैं। उम्मीद जताई गई है कि वो जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और उनका अगला टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद उनको दोबारा टीम होटल के बायो-बबल (जैविक सुरक्षित माहौल) में एंट्री दे दी जाएगी।

चेन्नई की मुसीबतें

जब से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम यूएई पहुंची है, तब से वो लगातार मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। शुरुआत में कई खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ कोविड पॉजिटिव पाए गए जिसकी वजह से लंबे समय तक वे अभ्यास नहीं कर सके। उसके अलावा टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने आईपीएल 2020 से नाम वापस ले लिया। पहले सुरेश रैना और फिर हरभजन सिंह ने खेलने से मना कर दिया। अब टीम अभ्यास कर रही है और उन्हें जल्द ही खुद को लय में लाना होगा क्योंकि 19 सितंबर को जब टूर्नामेंट शुरू होगा तो पहला मैच उन्हीं का होगा और वो भी सबसे सफल आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर