IPL 2021: KKR के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद ऋषभ पंत ने अपनी टीम की सबसे बड़ी गलती का खुलासा किया

आईपीएल 2021
भाषा
Updated Sep 28, 2021 | 21:12 IST

Rishabh Pant on KKR vs DC: कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों मिली तीन विकेट की शिकस्‍त के बाद ऋषभ पंत ने अपनी टीम की सबसे बड़ी गलती बताई। पंत ने अपनी टीम के गेंदबाजों का बचाव किया।

rishabh pant
ऋषभ पंत 

मुख्य बातें

  • केकेआर के हाथों दिल्‍ली को तीन विकेट से शिकस्‍त मिली
  • ऋषभ पंत ने मैच में अपनी टीम की सबसे बड़ी का खुलासा किया
  • ऋषभ पंत ने दिल्‍ली के गेंदबाजों का बचाव किया

शारजाह: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को मलाल है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनकी टीम ने मंगलवार को यहां 10 रन कम बनाए, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि तीन विकेट की हार के बावजूद गेंदबाजी आक्रमण में काफी बदलाव की जरूरत नहीं है।

दिल्ली के 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स ने नितीश राणा (27 गेंद में नाबाद 36, दो चौक, दो छक्के), शुभमन गिल (30) और सुनील नरेन (10 गेंद में 21 रन, दो छक्के, एक चौका) की उपयोगी पारियों से 18.2 ओवर में सात विकेट पर 130 रन बनाकर जीत दर्ज की।

इससे पहले लॉकी फर्ग्युसन (10 रन पर दो विकेट), सुनील नरेन (18 रन पर दो विकेट) और वेंकटेश अय्यर (29 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने दिल्ली की टीम नौ विकेट पर 127 रन ही बना सकी। दिल्ली की ओर से पंत (39) और स्टीव स्मिथ (39) ने उम्दा पारियां खेली।

बल्‍लेबाजों के लिए आसान नहीं थी पिच: पंत

पंत ने पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, 'मुझे लगता है कि हमने 10 रन कम बनाए। हमें पता था कि दूसरी पारी में विकेट धीमा हो जाएगा। लेकिन प्रत्येक टीम मैच जीतने का प्रयास करती है। नए बल्लेबाज के लिए बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल था। हम अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाना चाहते थे, लेकिन हमने विकेट गंवाए और 10 रन कम बनाए।' 

पंत हालांकि अपनी टीम की गेंदबाजी से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, 'हम अपनी गलतियों से सीखते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें अपने गेंदबाजी आक्रमण में काफी बदलाव की जरूरत है, बस कुछ चीजों में सुधार। आईपीएल बहाल होने के बाद चार में से तीन मैच जीतने वाले नाइट राइडर्स ने अंक तालिका में चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर