RCB Playoff Chances: बैंगलोर ने अपनी उम्मीदें जिंदा रखीं, अब आगे जाने के लिए बस ये दुआ करनी होगी

RCB IPL 2022 Playoffs Qualification scenario: आईपीएल 2022 में गुरुवार रात एक धमाकेदार मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने गुजरात टाइटंस को मात देकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा। अब अगर उन्हें आगे जाना है तो बस एक मैच पर नजर रखनी होगी।

Virat Kohli and Glenn Maxwell, RCB playoffs scenario IPL 2022
विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 के धमाकेदार मैच में बैंगलोर ने गुजरात को हराया
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी आगे की उम्मीदों को जिंदा रखा
  • अब दूसरे मैच पर निर्भर है बैंगलोर की टीम, फैंस करेंगे दुआ

आखिरकार पूर्व कप्तान विराट कोहली (73) का बल्ला चला और ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 40 रन) के साथ मिलकर गुरुवार रात आईपीएल 2022 के अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से शिकस्त दे दी। इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। वे अंक तालिका में चौथे पायदान पर आ गए हैं। लेकिन पेंच अब भी फंसा हुआ है। अब बैंगलोर को अगर प्लेऑफ में जाना है तो दुआ करनी होगी।

दरअसल, अब बैंगलोर की पूरी उम्मीदें एक मैच पर टिकी हुई हैं या ये कह सकते हैं कि एक टीम के प्रदर्शन पर टिकी हैं। वो टीम है अंक तालिका में आखिरी स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस। प्लेऑफ में पहुंचने के लिये आरसीबी को दिल्ली और मुंबई के बीच मैच में दिल्ली की हार की दुआ करनी होगी। ये मैच शनिवार को खेला जाना है। 

इस बारे में बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, "हम उस मुकाबले पर नजरें टिकाए रखेंगे। कल तो मैं गोल्फ खेलूंगा लेकिन फोकस मैच पर रहेगा। हमारी इस टीम ने इतनी मेहनत की है कि हम अंतिम चार में रहने के हकदार हैं। उम्मीद करते हैं कि मुंबई इंडियंस हमें वहां तक पहुंचायेगी।" अब बैंगलोर के सभी फैंस मुंबई की जीत की दुआ करेंगे।

इससे पहले, गुरुवार रात वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में शीर्ष टीम गुजरात टाइटंस ने 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस के बीच 115 रन की शानदार शतकीय साझेदारी हुई। इसी बेहतरीन साझेदारी और मैक्सवेल की धुआंधार पारी के दम पर बैंगलोर ने अहम जीत दर्ज की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर