रवींद्र जडेजा मुश्किल में फंसे, राजकोट में मास्‍क को लेकर महिला पुलिस से जमकर की बहस

Ravindra Jadeja: भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी का राजकोट में महिला पुलिस से सोमवार की रात विवाद हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक रिवाबा ने मास्‍क नहीं पहना था।

ravindra jadeja argues with women cop
रवींद्र जडेजा महिला पुलिस से भिड़े 

मुख्य बातें

  • भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का महिला पुलिस से राजकोट में विवाद हुआ
  • खबर है कि रवींद्र जडेजा अपनी कार में पत्‍नी रिवाबा के साथ बिना मास्‍क पहने हुए जा रहे थे
  • महिला पुलिस ने जडेजा को रोककर जुर्माना भरने को कहा, जिस पर बखेड़ा हो गया

राजकोट: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वे गलत कारणों से इसका हिस्‍सा बने हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण भारत में सभी क्रिकेट गतिविधियां ठप्‍प पड़ी हैं, जिसके चलते रवींद्र जडेजा अपने गृहनगर राजकोट में हैं। भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और उनकी पत्‍नी रिवाबा का सोमवार की रात शहर की महिला पुलिस के साथ विवाद हो गया क्‍योंकि उन्‍होंने चेहरे पर मास्‍क नहीं पहना था। भारतीय ऑलराउंडर को महिला हवलदार सोनल गोसाई ने रोका। खबरों के मुताबिक रवींद्र जडेजा अपनी पत्‍नी रिवाबा के साथ कार में जा रहे थे, लेकिन उन्‍होंने फेस मास्‍क नहीं पहना था।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय ऑलराउंडर को किसनपारा चौक पर रात करीब 9 बजे रोका गया। चीजें बहुत ही जल्‍द बिगड़ने लगी क्‍योंकि जडेजा-रिवाबा ने महिला पुलिस से जमकर बहस करना शुरू कर दी। दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक महिला पुलिस ने जडेजा को मास्‍क नहीं पहनने पर जुर्माना भरने को कहा था। सवालों की पूछताछ के दौरान जडेजा से उनका ड्राइविंग लाइसेंस भी मांगा गया था।

मामले की जांच जोरो पर

यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि रवींद्र जडेजा की पत्‍नी रिवाबा ने मास्‍क पहना था या नहीं और यह भी पता नहीं चल सका है कि कार में दो से ज्‍यादा लोग तो नहीं थे। जहां जडेजा ने पुलिस को जानकारी दी है कि सोनल गोसाई ने उनसे बद्तमीजी से बातचीत की।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया के मुताबिक बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वह अब ठीक हैं। इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

डीसीपी मनोहरसिंह जडेजा ने कहा कि क्रिकेट और महिला पुलिस ने एक-दूसरे पर खराब बर्ताव का आरोप लगाया है। डीसीपी के हवाले से टाइम्‍स ऑफ इंडिया ने कहा, 'रवींद्र जडेजा और महिला हवलदार ने एक-दूसरे पर बुरे बर्ताव का आरोप लगाया है। अब तक दोनों ही तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मेरी जानकारी के मुताबिक रवींद्र जडेजा ने मास्‍क पहना था जबकि हम जांच कर रहे हैं कि उनकी पत्‍नी ने मास्‍क पहना था या नहीं।'

आईपीएल के लिए तैयार जडेजा

बता दें कि रवींद्र जडेजा जल्‍द ही मैदान पर नजर आने वाले हैं। वह 19 सितंबर से यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। जडेजा पहले भारत में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कैंप से जुड़ेंगे और इसके बाद वह अपने साथियों के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे। सीएसके चेन्‍नई में सात दिवसीय ट्रेनिंग सेशन आयोजित करेगा और इसके बाद आधिकारिक कैंप के लिए दुबई रवाना होगा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर