MI vs SRH: मुंबई ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला, हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Playing 11: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। दोनों टीमों का यह पांचवां मुकाबला है।

rohit sharma
रोहित शर्मा (फाइल फोटो) 

मुख्य बातें

  • मुंबई ने हैदराबाद के खिलाफ जीता टॉस
  • मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का किया निर्णय
  • हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन में किया बदलाव

शारजाह: मुंबई इंडियंस (एमआई) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की टीम आईपीएल 2020 के 17वें मैच में टकरा रही है। दोनों टीमें शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीज यह पहली टक्कर है। वहीं, मौजूदा सीजन दोनों का यह पांचवां मुकाबला है। मुंबई की टीम चार मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ चार अंक लेकर तालिक में तीसरे स्थान पर है जबकि हैदराबाद इतने ही मैचों में 2 जीत और 2 हार के साथ चौथे नंबर पर है। मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। हैदराबाद ने अपनी टीम में बदलाव किए हैं। 

इन खिलाड़ियों को मिला मौका

मुंबई इंडियंस ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। हैदराबाद ने चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर संदीप शर्मा जबकि और खलील अहमद की जगह सिद्दार्थ कौल को अंतिम एकादश में शामिल किया है। बता दें कि भुवनेश्वर शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे। 19वें ओवर की पहली गेंद पर यार्कर डालने के बाद भुवनेश्वर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वह गेंदबाजी नहीं कर सके थे। वह फिजियो की मदद से मैदान से बाहर गए थे।

दोनों के बीच कांटे की टक्कर

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच अब तक कांटे की टक्कर रही है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 14 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 7 मैच हैदराबाद ने और 7 मैच मुंबई ने जीते। दोनों टीमों के बीच पिछले 5 मैचों में हैदराबाद का पलड़ा भारी रहा है। हैदराबाद ने जहां तीन मैचों में जीत हासिल की जबकि मुंबई को दो में ही विजय मिली। आईपीएल के पिछले सीजन में हैदराबाद और मुंबई ने एक-एक मैच जीता था। दोनों टीमों के बीच आखिरी मैच सुपरओवर तक गया था, जिसमें मुंबई को जीत नसीब हुई थी। 

प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस:  रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल और टीन नटराजन।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर