IPL 2020 Qualifier 1 से पहले शेन बॉन्ड ने किया मुंबई इंडियंस का 'गुणगान', बोले- कोई भी हमसे टकराना नहीं चाहता

Shane Bond on Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के लीग चरण में शानदार प्रदर्शन किया। मुंबई की टीम अंक तालिका में टॉप पर रही।

Mumbai Indians
मुंबई इंडियंस (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

दुबई: डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लीग चरण में पूरे दमखम के साथ खेली। मुंबई ने 9 मैच जीतकर 18 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई। टीम को सिर्फ 5 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई को अब गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहला क्वालीफायर खेलना है। मुंबई का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, क्योंकि वो मौजूदा सीजन में दो बार दिल्ली को मात दे चुकी है। क्वालीफायर में उतरने से पहले मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने अपनी टीम का जमकर 'गुणगान' किया। उन्होंने कहा कि कोई भी टीम मुंबई से टकराना नहीं चाहती है। 

'इस मजबूत पक्ष के साथ मैदान पर उतरेंगे'

शेन बॉन्ड ने कहा, 'हमारी बल्लेबाजी बहुत अच्छी है। हमारी गेंदबाजी बहुत अच्छी है।' उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि हमारी टीम ऐसी है जिसका वास्तव में कोई सामना नहीं करना चाहता है क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे हमसे खेलते हैं तो हम उन्हें कुछ नुकसान पहुंचा सकते हैं।' पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 'हमारे पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें टूर्नामेंट जीतने का अच्छा अनुभव है। वे जानते हैं कि बड़े मैचों, दबाव वाले मैचों में कैसे जीता जाता है, इसलिए हम इस मजबूत पक्ष के साथ मैदान पर उतरेंगे और यह अंतर पैदा कर सकता है।'


'ये खिलाड़ी फाइनल का दबाव समझते हैं'

बॉन्ड ने कहा कि मुंबई की टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो जानते हैं कि बड़े मैचों में कैसा खेलना होता है, जिसकी वजह से दिल्ली के खिलाफ टीम फाएदे में रहेगी। उन्होंने कहा, 'हमारे पास कीरोल पोलार्ड, रोहित, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी हैं जो जानते हैं कि जीत कैस दर्ज की जाती है। वे फाइनल का दबाव समझते हैं। उन्होंने इस तरह के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और सफलता पाई है।' बता दें कि मुंबई चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है और अब उसकी निगाह पांचवीं बार चैंपियन बनने पर लगी है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर