Dhoni Viral Video: दुबई में लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे हैं धोनी, देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

MS Dhoni in IPL 2021 training session at Dubai, VIRAL VIDEO: चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज कप्तान व विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिह धोनी का दुबई से एक वीडियो आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

CSK Captain MS Dhoni training in Dubai for IPL 2021
एम एस धोनी (CSK)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का दुबई में अभ्यास जारी है
  • चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अभ्यास का वीडियो वायरल
  • नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए एम एस धोनी जड़ रहे हैं लंबे-लंबे छक्के

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की तैयारियां अब धीरे-धीरे तेज होने लगी हैं। कोरोना के कारण भारत में आईपीएल 2021 बीच में ही खत्म करना पड़ा था लेकिन अब यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) में इस टूर्नामेंट के बाकी मैच खेले जाएंंगे। टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर को होगी। इस दौरान कुछ खिलाड़ी व टीमें दुबई पहुंच भी चुके हैं ताकि वहां के हिसाब से खुद को ढाल सकें। चे्न्नई सुपर किंग्स (CSK) भी दुबई में है और जमकर अभ्यास में जुटी है। ऐसे ही चेन्नई सुपर किंग्स के एक अभ्यास सत्र का वीडियो वायरल है जिसमें कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) छक्के जड़ते दिख रहे हैं।

बीसीसीआई अब दुबई में आईपीएल 2021 के आयोजन को अंजाम तक पहुंचाने जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले साल भी आईपीएल का पूरा आयोजन कोरोना की वजह से यूएई में ही कराना पड़ा था। इस बार आईपीएल का आगाज तो भारत में हुआ लेकिन बायो-बबल में सेंध लगी और कुछ खिलाड़ियों के संंक्रमित होने के बाद इसे तुरंत बंद करते हुए यूएई शिफ्ट करने का फैसला लिया गया। धोनी की टीम इस बार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करती दिख रही है और वो इस प्रदर्शन को यूएई में भी जारी रखना चाहेंगे। कप्तान धोनी भी अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन में सुधार के लिए मेहनत में जुटे हैं, खुद देखिए छक्के उड़ाते हुए उनका ये वायरल वीडियो..

दुबई पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स लगातार अपनी तैयारियों में जुटी है। यूएई में मौसम बेहद गर्म है और खिलाड़ी चाहते हैं कि खुद को उस मौसम के हिसाब से ढाल लें। चेन्नई का पिछला अनुभव यहां अच्छा नहीं रहा था इसलिए उन्होंने कई हफ्ते पहले वहां पहुंचने का फैसला लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स जब पिछली बार यूएई में खेलने उतरी थी तब उसके दो दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरू होे से पहले ही अचानक टीम से अलग होकर स्वदेश लौट गए थे। ये खिलाड़ी थे हरभजन सिंह और सुरेश रैना। बाएं हाथ के धुरंधर सुरेश रैना अब भी टीम का हिस्सा हैं और वो भी दुबई पहुंचकर अभ्यास में व्यस्त हैं।

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 मैच जीते हैं, जबकि दो मैचों में उन्हें हार मिली है। वे अंक तालिका में 10 अंक लेकर इस समय दूसरे पायदान पर हैं।

टूर्नामेंट में अभी शीर्ष पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कब्जा जमाया हुआ है। दिल्ली ने 8 में से 6 मैच जीते हैं और 12 अंकों के साथ वे टॉप पोजिशन पर हैं। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स का नेट रन रेट दिल्ली से काफी बेहतर है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर