'असली पिक्‍चर अभी बाकी है': एमएस धोनी के नए लुक ने फैंस को कर दिया हैरान, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

MS Dhoni new look: आईपीएल के आधिकारिक प्रसारणकर्ता ने सीएसके के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक की फोटो पोस्‍ट की है। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

ms dhoni new look
एमएस धोनी का नया लुक 

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी अपने नए स्‍पंकी अवतार में नजर आए
  • एमएस धोनी की नए लुक की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है
  • एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके 19 सितंबर को मुंबई से भिड़ेगी

नई दिल्‍ली:  चाहे लंबे बाल हो या साधु लुक, या फिर हो मोहॉक स्‍टाइल। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने मेकओवर्स के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल (IPL) के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने गुरुवार को धोनी की नई फोटो पोस्‍ट की, जिसमें उनका स्‍पंकी लुक नजर आया। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन फैंस इस सोच में पड़े हैं कि आखिर ये फोटो क्‍यों शेयर किया या है। फैंस को यह राज जानने की बेकरारी है।

यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एमएस धोनी का नया लुक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के विज्ञापन के लिए है। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को यूएई में होगी। स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने फोटो शेयर करते हुए डिस्‍क्‍लेमर लिखा, 'आईपीएल से पहले एमएस धोनी किसी नई चीज में हैं। असली पिक्‍चर के लिए हमारे साथ बने रहिए।'

धोनी अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आएंगे। सीएसके का पहला मुकाबला 19 सितंबर को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा। याद हो कि आईपीएल 2021 बीच में ही अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित हो गया था क्‍योंकि बायो-बबल में कोविड-19 के कई मामले सामने आ गए थे। अब इसकी शुरूआत होने जा रही है।

यूएई में ट्रेनिंग कर रहे हैं एमएस धोनी

एमएस धोनी के नेतृत्‍व में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के भारतीय खिलाड़‍ियों का दल यूएई पहुंच चुके हैं। सीएसके दुबई में ट्रेनिंग करेगी। सुरेश रैना, कर्ण शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर और अंबाती रायुडू कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो एमएस धोनी के साथ यूएई गए हैं। एमएस धोनी इस सप्‍ताह की शुरूआत में चेन्‍नई पहुंचे थे। सीएसके के कप्‍तान की एयरपोर्ट वाली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

याद दिला दें कि आईपीएल 2020 यूएई में खेला गया था और सीएसके ने तब अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया था। आईपीएल इतिहास में पहली बार चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। हालांकि, धोनी की टीम फॉर्म में लौटी और आईपीएल 2021 में सात में से पांच मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर