MS Dhoni के 200वें आईपीएल मैच में जोस बटलर को शानदार पारी खेलने का मिला ईनाम, देखें फोटो

Jos Buttler: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मैच में जोस बटलर ने नाबाद 70 रन की मैच विजयी पारी खेली। इस मैच के बाद उन्‍हें सबसे खास गिफ्ट मिला, जिसकी फोटो भी उन्‍होंने शेयर की।

jos buttler and ms dhoni
जोस बटलर और एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • जोस बटलर ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ नाबाद 70 रन की मैच विजयी पारी खेली
  • राजस्‍थान रॉयल्‍स ने सीएसके को सात विकेट से मात दी
  • मैच के बाद जोस बटलर को मिला विशेष ईनाम, जिसका उन्‍होंने फोटो शेयर किया

अबुधाबी: राजस्‍थान रॉयल्‍स (आरआर) ने सोमवार को आईपीएल 2020 के 37वें मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) को आसानी से सात विकेट से मात दी। जोस बटलर रॉयल्‍स की जीत के रचयिता रहे, जिन्‍होंने नाबाद 70 रन की पारी खेलकर 126 रन का लक्ष्‍य हासिल करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा की। हालांकि, इंग्लिश क्रिकेटर को मैच के बाद सबसे खास गिफ्ट मिला, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएसके के कप्‍तान एमएस धोनी ने अपनी जर्सी जोस बटलर को भेंट की।

क्रिकेट फैंस यह अच्‍छी तरह जानते होंगे कि जोस बटलर पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी को बहुत मानते हैं और कई इंटरव्‍यू में इस बात का जिक्र भी कर सकते हैं। एमएस धोनी के मैच फिनिश करने की क्षमता अब धूमिल हो रही है, लेकिन उन्‍हें आदर्श मानने वाले खिलाड़‍ियों ने अपने ऊपर जिम्‍मेदारी ले ली है। बटलर ने इंग्‍लैंड और राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए कई अंतरराष्‍ट्रीय व आईपीएल मुकाबले जीते।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के मैच विजेता जोस बटलर भी इस जर्सी को पाकर बहुत खुश हुए। उनके चेहरे पर मुस्‍कान इसे अच्‍छी तरह साबित कर रही थी। आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने जोस बटलर की एमएस धोनी जर्सी के साथ फोटो शेयर की है।

एकतरफा रहा मैच

पिछले सप्‍ताह जहां रोमांच की हदें पार करने वाले मुकाबले देखने को मिले, वहीं इस सप्‍ताह की शुरूआत एकतरफा मुकाबले के साथ हुई। राजस्‍थान और चेन्‍नई के बीच रोमांचक मैच की उम्‍मीद थी क्‍योंकि दोनों को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अपना पूरा जोर लगाने की जरूरत थी। मगर एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स कभी मुकाबले में नजर नहीं आई और राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इसे एकतरफा अंदाज में अपने नाम किया।

सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 125 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। जोस बटलर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर