दिल जीतना कोई एमएस धोनी से सीखे, एनिवर्सिरी पर पत्‍नी साक्षी को गिफ्ट की 'विंटेज कार'

MS Dhoni wedding anniversary: महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 को शादी की थी। यह स्‍टार जोड़ी आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रही है।

ms dhoni gifts vintage car to sakshi
एमएस धोनी ने साक्षी को विंटेज कार गिफ्ट की  

मुख्य बातें

  • एमएस धोनी और साक्षी की शादी की 11वीं सालगिरह आज
  • एमएस धोनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 को शादी की थी
  • एमएस धोनी आगामी आईपीएल में सीएसके का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे

रांची: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी और उनकी पत्‍नी साक्षी आज अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मना रहे हैं। क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्‍तानों में से एक धोनी के कार कलेक्‍शन से फैंस अच्‍छी तरह वाकिफ हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान ने रविवार को अपनी पत्‍नी साक्षी को एनिवर्सिरी गिफ्ट के रूप में एक विंटेज आसमानी रंग की वोक्‍सवेगन बीटल कार दी है। इस तरह धोनी और साक्षी की शादी की सालगिरह धूम-धाम से मनी।

एमएस धोनी का मशीन और विंटेज कार के प्रति प्‍यार किसी से छुपा नहीं है। क्रिकेटर ने बहुत ही विशेष दिन अपनी कार कलेक्‍शन में एक और विंटेज कार को जोड़ा है। साक्षी धोनी ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर विंटेज कार की फोटो शेयर करते हुए पति एमएस धोनी को एनिवर्सिरी गिफ्ट देने के लिए धन्‍यवाद कहा। साक्षी ने कार की फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'एनिवर्सिरी गिफ्ट के लिए शुक्रिया।'

बता दें कि एमएस धोनी काफी समय से सोशल मीडिया से दूर हैं जबकि उनकी पत्‍नी साक्षी काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी अधिकांश रांची फार्महाउस के फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करती रहती हैं। साक्षी धोनी की इंस्‍टाग्राम पर जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं। बता दें कि धोनी के फार्महाउस में कार का एक गैराज बना हुआ है, जहां उनकी लक्‍जरी कार और सुपरबाइक्‍स रखी हुई हैं। 

आईसीसी की तीनों ट्रॉफियां जीने वाले दुनिया के एकमात्र कप्‍तान एमएस धोनी प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा पैसे कमाने वाले क्रिकेटरों की लिस्‍ट में शामिल हैं। एमएस धोनी कई वंडर कार और सुपरबाइक्‍स जैसे कावासाकी निंजा, कंफेडरेट हेलकैट, हमर एच2 और फेरारी जीटीओ के मालिक हैं। एमएस धोनी अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। 

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की मेजबानी यूएई करेगा। इसमें धोनी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का नेतृत्‍व करते हुए नजर आएंगे। सीएसके ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया और अंक तालिका में दूसरा स्‍थान हासिल किया था।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर