एमएस धोनी के साथ एक खास फोटो पर भुवनेश्‍वर कुमार ने किया बड़ा खुलासा, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Bhuvneshwar Kumar on MS Dhoni: भुवनेश्‍वर कुमार ने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के साथ एक खास फोटो पर बड़ा खुलासा किया है। भुवी का भावुक वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया।

ms dhoni and bhuvneshwar kumar
एमएस धोनी और भुवनेश्‍वर कुमार 

मुख्य बातें

  • बीसीसीआई द्वारा शेयर किए वीडियो में भुवी ने धोनी की तारीफ की
  • भुवनेश्‍वर ने कहा कि धोनी ऐसे हैं, जो हमेशा युवाओं की मदद को तैयार रहते हैं
  • सोशल मीडिया डे के दिन भुवनेश्‍वर कुमार ने धोनी के साथ फोटो की कहानी बताई

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के साथ पुरानी यादें ताजा की। दुनिया के सबसे चर्चित क्रिकेटरों में से एक धोनी ने पिछले साल 15 अगस्‍त को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। वह दुनिया के एकमात्र कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने आईसीसी की तीनों प्रमुख ट्रॉफियां (टी20 वर्ल्‍ड कप, 50 ओवर वर्ल्‍ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी) जीती हैं।

वर्ल्‍ड सोशल मीडिया डे के मौके पर भुवनेश्‍वर कुमार ने फैंस को अपने कुछ सर्वश्रेष्‍ठ इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट की कहानियां बताईं। भुवनेश्‍वर कुमार ने एमएस धोनी के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास के बाद एक पोस्‍ट शेयर किया था। इसके बारे में बात करते हुए अनुभवी तेज गेंदबाज ने पूर्व भारतीय कप्‍तान की जमकर तारीफ की और कहा कि वो ऐसे हैं, जो हमेशा दूसरों की मदद को तैयार रहते हैं।

फोटो की कहानी का भुवी ने किया खुलासा

बीसीसीआई ने भुवनेश्‍वर कुमार का यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। भुवी ने कहा, 'मेरे ख्‍याल से मैंने यह फोटो धोनी के संन्‍यास पर पोस्‍ट किया था। सभी जानते हैं कि वह किस तरह के खिलाड़ी हैं। मगर मैंने ये फोटो पोस्‍ट की थी कि वह किस तरह के व्‍यक्ति हैं। वह हमेशा दूसरों की मदद करते हैं। अगर आप धोनी के बारे में कुछ भी कहें, तो सभी आपको बताएंगे कि वो कितने मददगार हैं। वह हमेशा युवाओं का मार्गदर्शन करते हैं।'

बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'आज सोशल मीडिया डे पर भुवनेश्‍वर कुमार ने अपनी कुछ पसंदीदा इंस्‍टा यादों को दोबारा जिया। भुवी ने एमएस धोनी और अपने पसंदीदा डॉग के बारे में बात की।'

बता दें कि भुवनेश्‍वर कुमार ने 2012 में एमएस धोनी के नेतृत्‍व में टेस्‍ट डेब्‍यू किया था। तेज गेंदबाज जल्‍द ही भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुवा बन गए थे और दुनिया में सर्वश्रेष्‍ठ स्विंग गेंदबाजों में से एक बने। भुवनेश्‍वर कुमार क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अब भी भारतीय तेज गेंदबाजों में प्रमुखों में से एक माने जाते हैं। 31 साल के भुवी इस समय श्रीलंका में हैं, जहां वो सीमित ओवर सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नजर आएगी, जिसकी शुरूआत 13 जुलाई से होगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर