लियाम लिविंगस्टोन ने फिर खेली धमाकेदार पारी, जड़ा 105 मीटर लंबा छक्का [VIDEO]

लियाम लिविंगस्टोन ने शुक्रवार को आरसीबी के खिलाफ 42 गेंद में 70 रन की धमाकेदार पारी खेली और इस दौरान शाहबाज अहमद की गेंद पर 105 मीटर लंबा छक्का जड़ा।

liam-livingstone
लियाम लिविंगस्टोन (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • लियाम लिविंगस्टोन ने शुक्रवार को आरसीबी के खिलाफ खेली 42 गेंद में 70 रन की आतिशी पारी
  • यह उनकी मौजूदा आईपीएल में है चौथी अर्धशतकीय पारी
  • इस पारी के दौरान उन्होंने शाहबाज अहमद की गेंद पर जड़ा 105 मीटर लंबा छक्का

मुंबई: इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला आईपीएल 2022 में जमकर चला है। उन्होंने अपने बल्ले का धमाल शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ दिखाया और शानदार अर्धशतक जड़कर पंजाब को 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन के स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका अदा की। 

जॉनी बेयर्स्टो ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब को तेज शुरुआत दी। पंजाब का सातवें ओवर में 85 रन के स्कोर पर दूसरा विकेट भानुका राजपक्षे के रूप में गिरा तब लिविंगस्टोन बल्लेबाजी करने उतरे। ऐसे में वो पिच पर पैर जमा पाते और तबतक टीम को सौ रन के पार पहुंचाकर चलते बने। ऐसे में टीम को अच्छी शुरुआत के बाद बड़े स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी लिविंगस्टोन के कंधों पर आ गई।

हेजलवुड की जमकर की धुनाई
ऐसे में उन्होंने मोर्चा संभाला और एक छोर से चौकों छक्कों की बारिश कर दी। 35 गेंद में अपना अर्धशतक 19वें ओवर की पहली गेंद पर पूरा कर लिया। यह आईपीएल 2022 में उनके बल्ले से निकला चौथा अर्धशतक है। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़े। लेकिन इसी दौरान दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। अपना पचासा चौके के साथ पूरा करने के बाद लिविंगस्टोन ने बल्लेबाजी का गियर बदला और जोश हेजलवुड की गेंद पर चौकों छक्कों की बारिश कर दी। उन्होंने 19वें ओवर में दो चौके और 2 छक्के जड़े और कुल 24 रन बटोर लिए। 

शाहबाज की गेंद पर जड़ा 105 मीटर लंबा छक्का
अपनी पारी के दौरान लिविंग्स्टोन ने 14वें ओवर की चौथी गेंद पर शाहबाज अहमद की गेंद पर शानदार छक्का जड़ा। ये छक्का 105 मीटर लंबा था। सीजन में इससे पहले भी कई बार लिविंगस्टोन 100 मीटर से ज्यादा लंबा छक्का जड़ चुके हैं। 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर लिविंगस्टोन हर्षल पटेल की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक के हाथों लपके गए। उन्होंने 42 गेंद में 70 रन की पारी के दौरान 5 चौके और 4 छक्के जड़े।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर