एमएस धोनी के हांफने पर केआरके ने लांघी मर्यादा, कहा- बुढ़ापे में बेइज्जती कराने के लिए किसने बोला

Kamaal Rashid Khan on MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रनिंग के बाद हांफते हुए नजर आए थे। चेन्नई को यह मैच गंवाना पड़ा था।

Ms Dhoni
महेंद्र सिंह धोनी (तस्वीर साभार- BCCI.IPL) 

मुख्य बातें

  • चेन्नई ने शुक्रवार को हैदराबाद के खिलाफ मैच खेला था
  • मैच सनरइजर्स हैदराबाद ने 7 रन से अपने नाम किया
  • एमएस धोनी ने नाबाद रहते हुए 47 रन की पारी खेली

चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिर तक खड़े रहे लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। उन्होंने 36 गेंदों में नाबाद 47 रन की पारी खेली। पारी के दौरान धोनी को थकान के कारण काफी परेशान होते हुए देखा गया। वह रन रन दौड़ने के बाद हांफते हुए नजर आए। धोनी के हांफने पर कमाल राशिद खान ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने मर्यादा लांघते हुए ट्वीट किया कि धोनी बुढ़ापे में खेलकर बेइज्जती कराना जरूरी है! ऐसा करने के लिए किसने बोला है।

'बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता'

केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'भाई महेंद्र सिंह धोनी बाल काले करने से कोई जवान नहीं बन जाता! 2 रन के लिए भागने पर आपकी सांस उखड़ जाती है, जो बुढ़ापे में सबके साथ होता है! लेकिन किसने कहा, कि बुढ़ापे में खेलकर बेइज्जती कराना जरूरी है! हम आपके फैन रहे हैं, आपको ऐसे देखकर अच्छा नहीं लगता! इज्जत के साथ सन्यास लेलो!' केआरके को इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। धोनी के फैंस ने उनपर तीखा वार किया। किसी ने उन्हें फ्लॉप एक्टर बताया किसी ने कहा कि अब तुम क्रिकेट के गॉड को ज्ञान दोगे। 

धोनी ने मैच के बाद क्या कहा

मैच के बाद धोनी ने अपनी पारी और थकाक के कारण हुई परेशानी को लेकर बात की। उन्होंने साथ ही टीम की गलतियों को भी उजागर किया। धोनी ने कहा, 'मैं कई गेंदों पर खुलकर नहीं खेल सका । शायद कुछ ज्यादा ही कोशिश कर रहा था। मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन इस तरह की गर्मी में गला बार बार सूखता ही है।' उन्होंने कहा, 'हमने लगातार तीन मैच शायद कभी नहीं हारे । हमें गलतियों को सुधारना होगा। बार बार एक जैसी गलतियां नहीं कर सकते। कैच छूटे, नोबॉल डाली। हम कुल मिलाकर बेहतर खेल सकते थे। अगर यह नॉकआउट मैच होता तो कैच छूटना कितना भारी पड़ सकता था।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर