विराट सेना के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद कार्तिक बोले- हर कप्तान का अपना दिन होता है जब..

Dinesh Karthik comment after loss against RCB: कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2020 में बैंगलोर के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद क्या कुछ कहा, आइए जानते हैं।

Dinesh Karthik
दिनेश कार्तिक (File- BCCI/IPL)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • बैंगलोर की कोलकाता नाइट राइडर्स पर 82 रन से बड़ी जीत
  • शारजाह में एबी डिविलियर्स के तूफान और बैंगलोर की धारदार गेंदबाजी के आगे पस्त KKR
  • हार के बाद चौथे स्थान पर खिसकी कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा- एबी ने पैदा किया अंतर

शारजाह, 12 अक्टूबर: सोमवार को शारजाह के छोटे मैदान पर एबी डिविलियर्स के कहर के सामने कोलकाता नाइट राइडर्स पूरी तरह पस्त हो गई। बैंगलोर के इस धाकड़ दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज ने 33 गेंदों पर नाबाद 73 रनों की पारी खेलकर 194 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में केकेआर 20 ओवर में 9 विकेट गंवाते हुए सिर्फ 112 रन ही बना पाई और मैच 82 रनों से गंवा दिया। इस शर्मनाक व करारी हार के बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने क्या कुछ कहा, आइए आपको बताते हैं।

अपनी पारी में 6 छक्के और 5 चौके जड़ने वाले एबी डिविलियर्स ने इस दौरान किसी भी गेंदबाज के खिलाफ रहम नहीं किया और विराट के साथ रिकॉर्ड 10वीं बार शतकीय साझेदारी भी कर डाली। इस बड़ी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि दोनों टीमों के बीच में अंतर नाबाद 73 रनों की पारी खेलने वाले अब्राहम डिविलियर्स रहे।

कार्तिक ने कहा, 'डिविलियर्स विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं। उन्हें रोकना काफी मुश्किल है। वो दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा करने वाले खिलाड़ी रहे। हमने काफी कोशिश की। एक ही गेंद उन्हें रोक सकती थी वो थी सटीक इनस्विंग यॉर्कर, बाकी सब गेंदें बाहर जा रही थीं।'

हमें कुछ सुधार की जरूरत

दिनेश कार्तिक ने कहा कि उनकी टीम को कुछ सुधार करने की जरूरत है। कप्तान ने कहा, 'हमें बैठकर बात करनी होगी। कुछ चीजें जो हमें सुधारनी हैं। अगर हम उन्हें 175 तक भी रोक लेते तो अच्छा होता। हमें बल्लेबाजी में अच्छा करना होगा। ईमानदारी से कहूं तो हर कप्तान का अपना दिन होता है, जब चीजें अच्छी नहीं जातीं। लेकिन काफी सारे अच्छे दिन भी हैं। मैं उन्हें याद कर सकता हूं। मैं उनके साथ बना रहूंगा।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर